1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. ali abbas zafar reveal wife alicia danced with disha patani in slow motion song salman khan movie bharat div

'स्लो मोशन' सॉन्ग में दिशा संग एलिसिया ने भी किया था डांस, शादी के बाद अली अब्बास जफर ने किया ये खुलासा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ali Abbas Zafar reveal alicia dance with disha patani
Ali Abbas Zafar reveal alicia dance with disha patani
instagram

Ali Abbas Zafar reveal alicia dance with disha patani : फिल्ममेकर अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) साल 2021 के शुरुआत में शादी कर सबको चौंका दिया था. हालांकि उन्होंने बाद में अपनी पत्नी और शादी की तसवीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया था. जिसके बाद उन्हें फैंस से लेकर सेलेब्स ने शादी की बधाई दी. अब अली अब्बास ने एक नया खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि एलिसिया ने 'स्लो मोशन' गाने में दिशा पाटनी (Disha Patani) के साथ डांस किया था.

दरअसल, ईटाइम्स से बातचीत में अली अब्बास जफर ने बताया कि एलिसिया 'भारत' फिल्म में थी. उन्होंने 'स्लो मोशन' गाने में दिशा पाटनी के साथ डांस किया था. हालांकि एलिसिया का फिल्मों में आने का कोई मन नहीं है और उन्होंने ये बस मस्ती के लिए किया था. बता दें कि अली अब्बास की मुलाकात उनसे 'टाइगर जिंदा है' के सेट पर हुई थी.

इसके अलावा अली अब्बास जफर ने ये भी बताया कि उनका शादी करने का इरादा 2022 में था. उन्होंने कहा कि, मॉम और डैड को कोविड हो गया था तो शादी की तारीख बढ़ानी पड़ी. वे बूढ़े हो रहे हैं और चाहते थे कि मैं शादी कर लूं, वरना शादी का प्लान तो 2022 में था.

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले उन्होंने अपनी शादी की तसवीर पोस्ट कर सबको हैरान कर दिया था. उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा था, 1400 साल पहले इमाम अली ने फ़़ातिमा-अल-ज़हरा से कहा था, जब मैं तुम्हारे चेहरे को देखता हूं तो मेरी सारे दुख-तकलीफ़ें फ़ना हो जाती हैं. एलिशिया ज़फर तुम्हें देखकर, मुझे ऐसा ही महसूस होता है. उम्रभर के लिए मेरी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें