1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. alaya f shared post after recovering from corona said i did not have any symptoms slt

Alaya F ने कोरोना से रिकवर होने के बाद शेयर की अपनी जर्नी, कहा- मेरे अंदर नहीं थे कोई भी लक्षण

बॉलीवुड एक्ट्रेस अलाया एफ बीते दिनों कोरोना संक्रमित पाई गई थी. जिसके बाद अब एकट्रेस ठीक हो गई है. अब एक्ट्रेस ने अपनी कोरोना रिकवरी को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
alaya F
alaya F
instagram

देश में एक बार फिर से कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. जिसके बाद यह कोरोना बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपने पांव पसार रहा है. हर दिन कोई न कोई सेलेब्स कोरोना पॉजिटिव हो रहे हैं. पिछले दिनों एकता कपूर, नोरा फतेही जॉन अब्राहम कोरोना की चपेट में आए थे. सभी सेलेब्स में हल्के लक्षण देखे गए. अब बॉलीवुड एक्ट्रेस अलाया एफ (Alaya F) ने भी कोरोना संक्रिमत होने से अपनी रिकवरी तक की जर्नी को लेकर एक लंबा पोस्ट शेयर किया है.

एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि कोरोना संक्रमित होने के बावजूद भी उन्हें कोई भी लक्षण नहीं थे. वह बिल्कुल ठीक महसूस कर रही थी. हालांकि इसके बाद भी उन्होंने कोरोना नियमों के सभी दिशा-निर्देशों की पालना की थी. जिसकी वजह से वह जल्दी ठीक हो गई. अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अब एक पोस्ट शेयर किया है.

Alaya F post
Alaya F post
instagram

एक्ट्रेस ने लिखा, ''सभी को नमस्कार! मैं एक सप्ताह पहले कोविड पॉजिटिव हुई थी. हालांकि इस दौरान मेरे में कोई भी कोरोना के लक्षण नहीं थे और मेरे आस-पास किसी को भी कोई लक्षण नहीं था. मैंने परीक्षण किया क्योंकि मुझे यात्रा करनी थी. मैंने तब से अब तक खुद को आइसोलेट किया है. चूंकि मुझमें कोई लक्षण नहीं थे और न ही मेरे संपर्क में कोई भी था, बस यह सुनिश्चित करने के लिए, सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा करने से पहले, मैंने 30 दिसंबर को फिर से परीक्षण किया और वह रिपोर्ट नेगेटिव आई. मैंने क्वारंटाइन करना जारी रखा और इसकी पुष्टि के लिए मैंने 1 जनवरी को एक और टेस्ट किया. आज तक, मैंने अब दो बार टेस्ट करवाया जो नेगेटिव आया है.

उन्होंने आगे लिखा, 'इस दौरान मैंने आइसोलेट किया है और सभी को सूचित किया है कि अब मैं कोरोना नेगेटिव हो गई हुं. आप लोग कृपया करके कोरोना को हल्के में न ले और मास्क लगाएं और सुरक्षित रहें. आप सभी को नया साल मुबारक हो!'' आपको बता दें कि इससे पहले करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा भी कोरोना पॉजिटिव हुई. जिसके बाद दोनों अब नेगेटिव भी हो गई है.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें