1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. akshay kumar was help mother in household chores from washing clothes to cleaning the house urk

घर के कामों में मां की मदद करते थे अक्षय कुमार... कपड़े धुलवाने से लेकर घर की साफ सफाई तक

अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया ने एक पुराने इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि बचपन में हर बच्चे की तरह अक्षय भी बहुत शरारती थे लेकिन शरारती होने के साथ साथ उसका दिल सोने का था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Akshay Kumar
Akshay Kumar
instagram

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का आज सुबह निधन हो गया है. अक्षय कुमार अपनी मां लंबे समय से बीमार चल रही थी. अक्षय कुमार अपनी सफलता का श्रेय अपनी मां को अक्सर देते थे. वे कई बार ये बात कह चुके हैं कि उनकी माँ का आशीर्वाद जब तक है. वो हर नामुमकिन चीज़ को मुमकिन कर सकते हैं. अक्षय बॉलीवुड के बहुत बड़े स्टार हैं. उनकी माँ अरुणा भाटिया को उनके बेटे पर हमेशा ही गर्व रहा है.

अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया ने एक पुराने इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि बचपन में हर बच्चे की तरह अक्षय भी बहुत शरारती थे लेकिन शरारती होने के साथ साथ उसका दिल सोने का था. उस वक़्त हम आर्थिक तौर पर इतने मजबूत नहीं थे कि घर के कामों में मदद के लिए किसी हेल्पर को रख सके. मुझे ही घर का सारा काम करना पड़ता था. अक्षय छोटा होने के बावजूद कपड़ों और बर्तन की धुलाई से लेकर घर की साफ सफाई सभी में मेरी मदद करता था.

गौरतलब है कि अक्षय कुमार की प्रोडक्शन कंपनी हरि ओम प्रोडक्शन हाउस उनकी मां के नाम पर ही रजिस्टर कंपनी है. वे ही उस कंपनी की ऑन पेपर मालकिन थी. गब्बर इज बैक,गुड न्यूज जैसी कई फिल्मों का निर्माण इसी बैनर के तहत हुआ है. अक्षय कुमार की आनेवाली फिल्में सुर्यवंशी और राम सेतु का निर्माण भी इसी बैनर के तहत हुआ है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें