1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. akshay kumar wants neeraj chopra to play him in a biopic actor reacts on javelin meme netizens predict akshay kumar will do neeraj chopra biopic sry

Akshay Kumar की बायोपिक में Neeraj Chopra निभाएंगे उनका किरदार ? खिलाड़ी कुमार ने रखी ये शर्त

अक्षय कुमार ने हाल ही में एक साक्षात्कार में कहा कि वह चाहते हैं कि स्टार भाला फेंक खिलाड़ी नीरज चोपड़ा उन्हें एक बायोपिक में निभाएं. नीरज ने भाला फेंकने में ओलंपिक में व्यक्तिगत स्वर्ण जीतने वाले दूसरे भारतीय बनकर इतिहास रच दिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Akshay Kumar wants Olympic gold medallist Neeraj Chopra to play him in a biopic
Akshay Kumar wants Olympic gold medallist Neeraj Chopra to play him in a biopic
instagram

नीरज चोपड़ा ने टोक्यो ओलंपिक 2020 में भारत के लिए स्वर्ण पदक जीतकर चर्चा में आ गए हैं. इस बीच, द क्विंट का एक पुराना इंटरव्यू जिसमें गोल्डन बॉय ने अपनी बायोपिक के लिए अक्षय कुमार और रणदीप हुड्डा का नाम सुझाया था, वह भी वायरल हो गया. भारत को ओलंपिक में लंबे समय के बाद गोल्ड दिलाने वाले नीरज के ऊपर अब बायोपिक बनाने की चर्चा हो रही है.

ट्विटर पर तो लोगों ने ऐलान भी कर दिया है कि बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार नीरज का रोल निभाते हुए नजर आएंगे. इसी बात को लेकर कई तरह के मीम्स और ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. अब इसपर एक्टर अक्षय कुमार ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है.

अपनी बायोपिक को लेकर अक्षय कुमार ने कही ये बात

अब हाल ही में मीडिया से बातचीत करते हुए बेल बॉटम स्टार अक्की ने इस पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा, "मैं कहूंगा कि नीरज चोपड़ा बहुत अच्छे दिखने वाले लड़के हैं. अगर मेरा कोई बायोपिक करेगा तो वो (नीरज चोपड़ा) कर सकते हैं." आपको बता दें अक्षय कुमार सोशल इश्यूज पर फिल्म बनाने को लेकर जाने जाते हैं. टॉयलेट एक प्रेम कथा, पैडमैन जैसी फिल्मों के बाद अब फैंस की डिमांड है कि वो नीरज चोपड़ा की बायोपिक में अक्षय को देखें. इससे पहले मीराबाई चनू के टोक्यो ओलिंपिक में सिल्वर मेडल जीतने पर सोशल मीडिया यूजर्स ने अक्षय कुमार पर मीम बनाते हुए कहा था कि अब वह मीराबाई की बायोपिक में काम करेंगे.

नीरज चोपड़ा ने रचा इतिहास

टोक्यो ओलंपिक के जैवलिन थ्रो फाइनल में नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) शुरुआत से ही सबसे आगे रहे. उन्होंने अपनी पहली ही कोशिश में 87.03 मीटर की दूरी तय की है. वहीं दूसरी बार में उन्होंने 87.58 की दूरी तय करी. इसी के साथ उन्होंने अपने क्वालिफिकेशन रिकॉर्ड से भी ज्यादा दूर भाला फेंका है. जैवलिन थ्रो में ये भारत का अब तक का सबसे पहला मेडल है. इतना ही नहीं एथलेटिक्स में भी ये भारत का पहला ही मेडल है.

रिलीज को तैयार की अक्षय कुमार की बेल बॉटम

अक्षय कुमार की बेल बॉटम का ट्रेलर पिछले सप्ताह रिलीज किया गया. फिल्म रिलीज के लिए तैयार है. रंजीत एम तिवारी द्वारा निर्देशित, ‘बेलबॉटम’ 1984 में सेट है, जिस वर्ष ऑपरेशन ब्लूस्टार के साथ-साथ की हत्या भी हुई थी. इंदिरा गांधी. वह फिल्म जिसमें सितारे भी हैं लारा दत्ता और हुमा कुरैशी 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. दर्शक फिल्म को 2डी और 3डी फॉर्मेट में देख सकेंगे.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें