1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. akshay kumar starrer film bell bottom release date pooja entertainment releases a big statement regarding the release of film bell bottom on hotstar vaani kapoor lara dutta huma qureshi sry

Akshay Kumar की Bell Bottom पर आई ये बड़ी खबर, प्रोडक्शन हाउस ऐसे रिलीज करेगी फिल्म

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Akshay Kumar की Bell Bottom की रिलीज पर आई बड़ी खबर
Akshay Kumar की Bell Bottom की रिलीज पर आई बड़ी खबर
instagram

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म बेल बॉटल को लेकर खबरें आ रही थीं, कि उन्हें जल्द ही ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा. . ‘बेल बॉटम’ फिल्म के प्रोड्यूसर जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) ने इसे 28 मई को सिनेमाघरों में रिलीज करने का ऐलान किया था. लेकिन मौजूदा हालात की वजह से अब ‘बेल बॉटम’ की रिलीज पर कोई अपडेट नहीं है. इधर बेल बॉटल के प्रोड्यूक्शन हाउस पूजा इंटरटेंमेंट द्वारा एक स्टेटमेंट जारी किया गया है. इस स्टेटमेंट में बताया गया है कि फिल्म की रिलीज की घोषणा सही वक्त पर कर दी जाएगी.

प्लेन हाइजैक पर आधारित है बेल बॉटम की कहानी

रंजीत तिवारी (Ranjit Tiwari) के निर्देशन में बनी बेल बॉटम (Bell Bottom) का प्रोडक्शन निखिल आडवाणी (Nikhil Adwani) ने किया है और पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी इस फिल्म के बारे में अब तक खबरें यही थीं कि मेकर्स इसे बड़े पर्दे पर रिलीज करेंगे. एक प्लेन हाईजैक की स्टोरी पर बनी फिल्म में अक्षय कुमार के साथ वाणी कपूर, लारा दत्ता, हुमा कुरैशी और आदिल हुसैन नजर आएंगे.

लारा दत्ता की होने वाली है फिल्मों में वापसी

आपको बता दें बेल बॉटम से अभिनेत्री लारा दत्ता की फिल्मों में वापसी होने जा रही है. मजेदार बात ये है कि लारा ने 2003 में अपनी फिल्मी करियर की शुरूआत फिल्म अंदाज से किया था, जिसमें उनके अपोजिट अक्षय कुमार ही थे, इसके अलावा वो पिछली बार अक्षय कुमार के साथ 2015 की फिल्म सिंह इज ब्लिंग में दिखाई दीं थीं.

अक्षय कुमार नजर आने वाले हैं इन फिल्मों में

आने वाले दिनों में अक्षय कुमार की ढेर सारी फिल्में रिलीज होने वाली हैं. इन फिल्मों में बेल बॉटम के अलावा राम सेतू और बच्चन पांडे भी है. इन फिल्मों की शूटिंग फिलहाल चल रही है, जल्द ही इन फिल्मों को रिलीज करने की योजना है.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें