1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. akshay kumar special role in sara ali khan dhanush film atrangi re akshay took twenty seven crores rupees for film

Atrangi Re: फिल्म में अक्षय कुमार दिखेंगे स्पशेल रोल में, 2 हफ्तों की शूटिंग के लिए चार्ज कर रहे 27 करोड़ रुपए!

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Akshay Kumar
Akshay Kumar
instagram

Akshay Kumar, Atrangi Re: फिल्म ‘अतरंगी रे’ (Atrangi Re) बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पहली बार सारा अली खान (Sara Ali Khan) और साउथ स्टार धनुष (Dhanush) के साथ काम कर रहे हैं. इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं. हालांकि फिल्म अतरंगी रे में अक्षय का रोल ज्यादा बड़ा नहीं है, लेकिन माना जा रहा है कि वे इस फिल्म के लिए 27 करोड़ रुपये ले रहे है. फिल्म में अक्षय कुमार एक स्पेशल रोल में नजर आएंगे.

अक्षय कुमार की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाती है. ऐसे में हर निर्माता उन्हें अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहता है. इसके लिए निर्माता उन्हें मुंह मांगी फीस भी देने के लिए तैयार हो जाते है. पिंकविला के एक रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म 'अतरंगी रे' के लिए मोटी रकम ली है. इस फिल्म की शूटिंग शुरु हो गई है. अक्षय इस फिल्म के लिए लगभग दो हफ्तों की शूटिंग करेंगे. सूत्रों के अनुसार अक्षय कुमार 14 दिन की शूटिंग के लिए 27 करोड़ रुपये लेंगे.

फिल्म निर्माता आनंद एल राय ने बताया, ‘इस तरह की भूमिका करने के लिए अक्षय जैसे एक सुरक्षित अभिनेता को लिया गया है. जब मैंने उन्हें कहानी सुनाई तो उन्होंने दस मिनट के अंदर ही हां कह दिया था.’ उन्होंने इस फिल्म को पहले ऋतिक रोशन को ऑफर किया था, लेकिन वे इस प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं बन पाए.

फिल्मों की बात करें अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब हॉटस्टार पर प्रीमियर होगा. फिल्म ऑनलाइन रिलीज होगी. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कियारा आडवाणी नजर आएंगी. ये फिल्म अक्षय कुमार की 'लक्ष्‍मी बॉम्‍ब' तमिल हॉरर-कॉमेडी मुनि 2: कंचना की रीमेक है. फिल्म में अक्षय एक ऐसे शख्स के रूप में हैं, जिसके पास एक ट्रांसजेंडर भूत है. इसके अलावा एक्टर सूर्यवंशी', 'बेलबॉटम' और 'बच्चन पांडे' में नजर आने वाले हैं.

फिल्म में अक्षय साड़ी और हाथों में चूड़ियां पहने, बड़े बालों में नजर आएंगे. अपने इस लुक के बारे में अक्षय ने बताया था कि उनके लिए ये कितनी सुंदर बात थी. अक्षय ने बताया कि साड़ी दुनिया के सबसे खूबसूरत आउटफिट्स में से एक है. अक्षय ने बताया कि किस तरह ये आउटफिट किसी भी साइज के इंसान पर फिट हो जाता है.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें