1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. akshay kumar sooryavanshi release date sooryavanshi not releasing on diwali rohit shetty katrina kaif ajay devgn ranveer singh sry

तो क्या सिनेमाघर खुलने के बाद सबसे पहले रिलीज होगी अक्षय की सूर्यवंशी ? जानिए मेकर्स का क्या है प्लान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के बाद अब अनलॉक 5.0 की शुरूआत हो गई है. अब इसमें सरकार ने गाइडलाइन जारी की है कि 50 प्रतिशत सीटों के साथ ही 15 अक्टूबर से सिनेमा हॉल खुल जाएंगे. हालांकि इसके लिए कुछ नियम होंगे जिसे बाद में सूचना प्रसारण मंत्रालय की ओर से जारी किया जाएगा. अब थियेटर खुलने की खबरों के बाद अब ढेर सारी फिल्में रिलीज की फेहरिस्त में हैं. इसमें सूर्यवंशी, 83 और कुली नंबर 1 का नंबर सबसे आगे हैं. हालांकि उड़ती उड़ती खबर आ रही थी कि अगर थियेटर नहीं खुले तो सूर्यवंशी और 83 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा. जहां सूर्यवंशी दीपावली पर रिलीज होगी वहीं 83 क्रिसमस के मौके पर, और डेविड धवन की वरुण धवन स्टारर कुली नंबर 1 को भी सूर्यवंशी के साथ ही रिलीज की जाएगी.

सवाल ये है कि क्याअब जब सरकार ने इस महीने की 15 तारीख से सिनेमा हॉलों को फिर से खोलने के बारे में दिशानिर्देश जारी किए हैं, तो कौन कौन सी फिल्में दशहरा और दीपावली पर रिलीज हो सकती है. सूत्रों की माने तो ऐसा नही लगता है कि सभी फिल्म दीवाली पर रिलीज होगी. फिल्म के निर्माताओं में से एक, रिलायंस एंटरटेनमेंट के सीईओ शिबाशीष सरकार ने उन सवालों में से कुछ को स्पष्ट किया है. गृह मंत्रालय ने 50% बैठने की क्षमता के साथ देश भर के कुछ हिस्सों में सिनेमा हॉल को फिर से खोलने की घोषणा की थी.

शिबाशीष ने कहा, “आंध्र प्रदेश और तमिलनाडु में थिएटर फिर से नहीं खुल रहे हैं। इसलिए, हम 83 और सोयारवंशी की रिहाई का फैसला करने से पहले इंतजार करेंगे और देखेंगे. देखिए, भले ही 1 नवंबर तक सभी राज्यों में सिनेमाघर खुल जाएं, लेकिन हम केवल 15 दिनों के प्रचार के लिए इतनी बड़ी फिल्म रिलीज नहीं कर सकते. ”

मार्च में, जब सूर्यवंशी रिलीज़ होने वाली थी, तब निर्माताओं ने कहा था, "हम आपके और आपके परिवार के लिए फिल्म पेश करने के लिए उतने ही उत्साहित थे, लेकिन हाल ही में कोविड - 19 (कोरोनावायरस) के प्रकोप के कारण, हम , निर्माताओं ने हमारी प्यारी श्रोताओं के स्वास्थ्य और सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए, अपनी फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज को स्थगित करने का फैसला किया है ... और इसलिए, समय सही होने पर सोरीवंशी आपके लिए वापस आ जाएंगे ... आखिरकार, सुरक्षा पहले आती है ... तब तक, उत्साह को जीवित रखें, अपना ख्याल रखें और मजबूत रहें… हम इसके माध्यम से खींचेंगे. ”

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें