1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. akshay kumar sooryavanshi and ranveer singh 83 release in theatres know the release date

जल्‍द खुल सकते हैं सिनेमाघर! अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' इस दिन होगी रिलीज, फिर रणवीर सिंह की '83'...

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
sooryavanshi and 83
sooryavanshi and 83
photo: twitter

akshay kumar sooryavanshi, ranveer singh 83, release date : पिछले तीन महीनों से सिनेमाघर लॉकडाउन की वजह से बंद हैं. कोई भी फिल्म रिलीज नहीं कर पाई है क्योंकि सरकार ने सिनेमाघरों को फिर से खोलने पर रोक लगा दी है. लेकिन लगता है कि हमें जल्द ही सिनेमाघरों में अपनी पसंदीदा फिल्में देखने का आनंद मिलेगा. रिपोर्ट्स के अनुसार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की कॉप ड्रामा सूर्यवंशी (Sooryavanshi) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की स्पोर्ट्स ड्रामा '83' सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

जी हां सही पढ़ा आपने. थिएटर चेन आईनॉक्स (INOX) के ट्वीट के अनुसार, रोहित शेट्टी द्वारा अभिनीत सूर्यवंशी दिवाली में रिलीज़ होगी, जबकि कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्‍म '83' क्रिसमस 2020 में सिनेमाघरों में इंट्री करेंगे.

ट्वीट में लिखा गया है, " कैलेंडर पर तारीख मार्क कर लें! दिवाली पर रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी और कबीर खान की 83 वीं इस क्रिसमस पर !! जबकि हम निर्माताओं की घोषणा का इंतजार कर रहे हैं, इस ट्वीट ने हमें खुशी से झूमने पर मजूबर कर दिया है.'

'सूर्यवंशी', जिसमें कैटरीना कैफ भी मुख्‍य भूमिका में हैं, यह फिल्‍म 24 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के फैलने के कारण, निर्माताओं ने इसकी रिलीज़ को स्थगित करने का फैसला किया. सूर्यवंशी में विलेन का रोल अभिमन्‍यू सिंह निभा रहे हैं. इसी तरह '83' जिसमें दीपिका पादुकोण भी हैं. फिल्‍म 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में हिट होना था, लेकिन ऐसा नहीं हो सका.

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्‍यू में कबीर खान ने खुलासा किया था कि लॉकडाउन समाप्त होने के बाद भी वे अपनी फिल्मों को रिलीज करने के लिए थोड़ी देर इंतजार करेंगे. उन्होंने कहा, "बहुत सारी मेहनत, संसाधन और ऊर्जा हैं जो फिल्मों में जाते हैं और हम चाहेंगे कि लोग हमारी फिल्मों का आनंद लें. रोहित और मैं, दोनों चाहते हैं कि दर्शक बड़े पर्दे पर हमारी फिल्मों का आनंद लें. चीजों को बेहतर होने के लिए इंतजार करने के लिए तैयार. ऐसा नहीं है कि लॉकडाउन खुलेगा और हम अपनी फिल्मों को तुरंत रिलीज कर देंगे.'

बता दें कि, वैश्विक महामारी कोरोना के मद्देनजर केंद्र सरकार ने सोमवार की रात अनलॉक-2 की गाइडलाइन जारी की. सिनेमा हॉल, स्वीमिंग पुल, जिम, इंटरटेनमेंट पार्क, थिएटर, बार, ऑडिटोरियम, असेंबली हॉल को अभी भी बंद रखने को निर्देश दिया गया है.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें