1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. akshay kumar reveals secrets about personal life in front of bear grylls you watch full episode free here at 8 pm today latest update bud

Man Vs Wild: बेयर ग्रिल्‍स के सामने अक्षय ने निजी जिंदगी को लेकर खोले कई राज, आज 8 बजे यहां देख पायेंगे फ्री में पूरा एपिसोड

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
akshay kumar and bear grylls
akshay kumar and bear grylls
Photo: Instagram

Akshay Kumar Bear Grylls: फिल्‍म इंडस्ट्री के खतरों के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) दुनिया के सबसे पॉपुलर शो 'मैन वर्सेज वाइल्ड' (Man Vs Wild) में बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के साथ शूट किया गया स्‍पेशल एपिसोड ओटीटी प्‍लेटफॉर्म डिस्कवरी प्लस (Discovery Plus) पर रिलीज हो गया है. आज यानी 14 सितंबर यानी सोमवार को शाम लोग डिस्कवरी चैनल पर इसे फ्री में देख सकेंगे. अक्षय और बेयर ग्रिल्‍स ने पिछले दिनों इस खास एपिसोड को बांदीपुर नेशनल पार्क और टाइगर रिजर्व में शूट किया गया था.

इस खास एपिसोड में अक्षय कुमार ने कई खुलासे किए. अक्षय का जन्म दिल्‍ली में हुआ था, उनका मां एक कश्मीरी थे और पिता एक पंजाबी. अक्षय ने खुलासा किया कि वह अपने घर में 24 लोगों के साथ रहते थे. उन्होंने यह भी साझा किया कि मार्शल आर्ट्स सीखने के लिए वह थाईलैंड कैसे पहुंचे और वेटर बन गये.

'मिशन मंगल' एक्‍टर ने खुलासा किया कि वह आज अपने जीवन के उस हिस्से को कैसे याद करता हैं. उन्‍होंने कहा, वह जिंदगी अच्छी थी. मुझे पता है कि मेरे पास बहुत पैसा और सब कुछ है, लेकिन वह जिंदगी कुछ अलग है. मुझे इतनी आजादी थी. एक सेलेब्रिटी होने के कारण यह (अब) थोड़ा बदल गया है और आपको अपनी सुरक्षा करनी होगी. यह जिंदगी बहुत अच्छी है.'

अक्षय ने अपने पिता को अपना रोल मॉडल बताया. अक्षय ने अपने बेटे आरव के बारे में भी बात की, जो उससे बहुत अलग है. अभिनेता ने कहा, "वह किसी को यह बताना नहीं चाहता है कि वह मेरा बेटा है. वह लाइमलाइट से दूर रहना चाहता है. वह अपनी खुद की पहचान बनाना चाहता है और मैं इसे समझता हूं. मैंने उसे वैसे ही रहने दिया, जैसा वह चाहता है. यही मैं खुद में मिस करता हूं.”

बता दें कि हाल ही में अक्षय कुमार ने 'इन टू द वाइल्ड' के अपने विशेष एपिसोड को लेकर एडवेंचरर और टीवी होस्ट बेयर ग्रिल्स के साथ एक इंस्टाग्राम लाइव सेशन में भाग लिया. इस सेशन को हुमा कुरैशी ने होस्ट किया, जो उनके साथ 'बेल बॉटम' फिल्म में काम कर रही है. इस दौरान अक्षय से हुमा ने पूछा कि बेयर ग्रिल्स ने उन्हें हाथी के गोबर से बनी चाय को पीने के लिए तरह से मनाया, तो इस पर अक्षय ने कहा, "मैं चिंतित नहीं था. मैं काफी ज्यादा रोमांचित था.

उन्होंने आगे कहा, मैं ज्यादा परेशान नहीं था. क्योंकि आयुर्वेदिक कारणों के चलते मैंने रोज गाय का मूत्र भी पीया है. तो इसके चलते मुझे कोई खास परेशानी नहीं हुई. अक्षय की इस बात को लेकर बीयर ने कहा कि आप ही हैं जो गाय के मूत्र पीने को आसान चीज कह रहे हैं. बेयर ने यह भी कहा, 'जब लोग फेमस हो जाते हैं, तो वे अपने कम्फर्ट जोन से बाहर काम करना बंद कर देते हैं, क्योंकि उन्हें कमजोर दिखने का डर होता हैं लेकिन अक्षय किसी भी चीज के लिए तैयार थे.' साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि वो अपनी एक नई फिल्म के लिए ये मूंछे उगा रहे हैं.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें