1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. akshay kumar reaction on his first screen test video viral on social media bud

अक्षय कुमार के पहले स्क्रीन टेस्ट का VIDEO हुआ वायरल, लंबे बालों को देखकर बोले जाएगी मेरी नौकरी...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
akshay kumar
akshay kumar
instagram

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar)ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत साल 1991 में सौगंध फिल्म से की थी. एक्टर अब तक 100 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं. उन्होंने अब तक कई पुरस्कार जीते हैं. अक्षय को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और फिल्मफेयर पुरस्कार से भी सम्मानित किया हो चुके हैं. जैसा कि हर एक्टर की यात्रा हमेशा स्क्रीन टेस्ट और लुक टेस्ट से शुरू होती है. अब अक्षय कुमार का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है जो उनके पहले स्क्रीन टेस्ट का है. इस वीडियो को देखकर वो कमाल का रिएक्शन दे रहे हैं.

एक फैन ने अक्षय कुमार का ये वीडियो शेयर किया जब वो फारूक शेख के चैट शो जीना इसी का नाम है में नजर आए थे. इस दौरान फारूक शेख ने अपने पहले स्क्रीन टेस्ट से अक्षय के पहले स्क्रीन टेस्ट का वीडियो चलाया. इस दौरान अक्षय का एक्सप्रेशन देखने लायक था जब उन्हें उनका पहला स्क्रीन टेस्ट दिखाया जा रहा है.

वीडियो में कुमार को कुछ मार्शल आर्ट मूव्स दिखाते हुए दिखाया गया है. इसके साथ ही वो एक्ट्रेस नगमा के साथ एक रोमांटिक सीन भी करते नजर आ रहे हैं. इसे देखकर अक्षय और फारूक दोनों खिलखिलाकर हंस पड़ते हैं. इस दौरान एक्टर अपने बालों की लंबाई के बारे में बात करते दिख रहे हैं. उन्होंने कहा, "बाल कितने बड़े है." अक्षय ने शेख से कह रहे हैं, "मेरी नौकरी जाएगी." अंत में फारूक और अक्षय वीडियो को देखकर हंसते हुए नजर आ रहे हैं.

अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो गुड न्यूज, हाउसफुल 2 और लक्ष्मी जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. उनकी आनेवाली फिल्मों में सूर्यवंशी, रामसेतु, बेल बॉटम, अतरंगी रे जैसी कई फिल्में शामिल है. आपको बता दें बेल बॉटम से अभिनेत्री लारा दत्ता की फिल्मों में वापसी होने जा रही है.

गौरतलब है कि, बेल बॉटम को लेकर खबरें आ रही थीं, कि उन्हें जल्द ही ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा. . ‘बेल बॉटम’ फिल्म के प्रोड्यूसर जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) ने इसे 28 मई को सिनेमाघरों में रिलीज करने का ऐलान किया था. लेकिन मौजूदा हालात की वजह से अब ‘बेल बॉटम’ की रिलीज पर कोई अपडेट नहीं है. इधर बेल बॉटल के प्रोड्यूक्शन हाउस पूजा इंटरटेंमेंट द्वारा एक स्टेटमेंट जारी किया गया है. इस स्टेटमेंट में बताया गया है कि फिल्म की रिलीज की घोषणा सही वक्त पर कर दी जाएगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें