1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. akshay kumar on sushant singh rajput case bollywood celebs supports including karan johar and varun dhawan bud

अक्षय कुमार ने सुशांत सिंह राजपूत मामले पर खुलकर की बात, इन सेलेब्‍स का मिला समर्थन, यहां देखें VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
akshay kumar
akshay kumar
photo: twitter

Posted Akshay Kumar on Sushant Singh Rajput : सुपरस्टार अक्षय कुमार ने शनिवार को अपने प्रशंसकों और मीडिया से मार्मिक अपील करते हुए कहा कि सभी फिल्मी हस्तियों को एक ही चश्मे से नहीं देखें. उन्होंने यह अपील बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में नशीले पदार्थ के सेवन से जुड़ी जांच से संबंधित खबरों के संदर्भ में की.

अक्षय कुमार ने चार मिनट लंबे वीडियो संदेश में कहा कि बॉलीवुड में नशीले पदार्थ की उपस्थिति ऐसी है जैसी अन्य उद्योगों में लेकिन यह धारणा नहीं बनानी चाहिए कि इस पेशे में शामिल सभी व्यक्ति इस समस्या का हिस्सा है. उन्होंने कहा, ‘‘ आज मैं भारी मन से आपसे बात कर रहा हूं. मैं पिछले कुछ हफ्तों में बहुत कुछ कहना चाहता था लेकिन हर जगह बहुत नकारात्मता है.''

अक्षय कुमार ने कहा, ‘हमें स्टार कहा जा सकता है लेकिन बॉलीवुड आप सभी के प्यार की वजह से बना है. हम सिर्फ एक उद्योग ही नहीं हैं बल्कि हमने अपनी फिल्मों के जरिये भारतीय मूल्यों और संस्कृति को पूरी दुनिया में दिखाया है.' उन्होंने कहा कि सिनेमा हमेशा से समाज का प्रतिबिंब रहा है और भष्टाचार, गरीबी या बेरोजगारी जैसे ज्वलंत मुद्दों को दिखाता रहा है और आगे भी ऐसा करता रहेगा.

अक्षय कुमार के इस ट्वीट के बाद इंडस्ट्री के कई सेलेब्‍स ने खुलकर उनका समर्थन किया है. करण जौहर एक इमोजी के साथ रीट्वीट किया है. वहीं, सिद्धार्थ मल्‍होत्रा ने अक्षय कुमार के प्रति सम्मान जताया है. वहीं अंगद बेदी और वरुण धवन ने भी अक्षय कुमार की बातों का सपोर्ट किया. अक्षय का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

सुशांत और ड्रग्स मुद्दे पर रखी अपनी राय

अक्षय कुमार ने कहा, 'सुशांत सिंह राजपूत के अचानक निधन के बाद से ऐसे बहुत मुद्दे सामने आए हैं जिन्होंने हमें भी उतना ही दर्द दिया है, जितना आप सभी को. इन मुद्दों ने हमें अपने खुद के गिरेबान में झांकने को मजबूर किया है. हमारी फिल्म इंडस्ट्री की ऐसी बहुत सी खामियों को देखने पर मजबूर किया है जिन पर ध्यान जाना बहुत जरूरी है. जैसे ड्रग्स के बारे में आज कल बात हो रही है. मैं आज दिल पर हाथ रखककर झूठ कैसे आपसे बोल दूं कि ऐसा नहीं होता.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें