1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. akshay kumar movie laxmmi bomb title changed to laxmii akshay kumar laxmmi bomb promotion in the kapil sharma show kiara advani hot and bold photos sry

Laxmmi Bomb: विवादों के बाद 'लक्ष्मी बॉम्ब' का बदला टाइटल, अब 'लक्ष्मी' नाम से की जाएगी रिलीज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब को अब लक्ष्मी नाम से रिलीज की जाएगी. फिल्म के टाइटल को लेकर काफी विवाद हो रहे थे. लक्ष्मी फिल्म 9 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है. ये फिल्म साल 2011 में आई तमिल फिल्म कंचना का रीमेक है. हिंदू सेना ने मांग की थी कि अगर फिल्म का टायटल नहीं बदला गया तो फिल्म को बायकॉट किया जाएगा. हिंदू संगठन ने फिल्म को लेकर लव जेहाद का आरोप लगाया था. इसी की वजह से फिल्म सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो रही थी.

इस कारण गहराया विवाद

हिंदू सेना का कहना है कि राघव लॉरेंस की इस फिल्म में माता लक्ष्मी के नाम का इस्तेमाल करते हुए हिंदुओ की भावनाओं को ठेस पहुंचाया है. यदि फिल्म का टाइटल बदला नहीं गया तो हिंदू सैनिक हर सिनेमाघर के बाहर प्रदर्शन करेंगे ताकि देशभर में में कहीं भी इस फिल्म की स्क्रीनिंग नहीं हो सके.

लव जेहाद का लगा आरोप

हिंदू सेना का साफ कहना है कि फिल्म के जरिए लव जेहाद को बढ़ावा दिया जा रहा है. आपको बता दें फिल्म में अक्षय का नाम आसिफ है और कियारा का प्रिया, जिस कारण से भी इस फिल्म को लेकर काफी कॉन्ट्रोवर्सी शुरू हुई है. सोशल मीडिया पर लोगों ने आरोप लगाए हैं कि फिल्म में लड़का मुस्लिम किरदार है, जबकि लड़की को हिंदू किरदार में दिखाया गया है। फिल्म लव जेहाद को प्रमोट करती है.

साउथ की फिल्म मुनी 2 का रिमेक है लक्ष्मी बॉम्ब

आपको बता दें अक्षय कुमार और कियारा आडवानी की आने वाली फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब 2011 में रिलीज साउथ कि फिल्म मुनी 2 कंचना का हिंदी रिमेक है. ये फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है. इस फिल्म को 9 नवंबर को दीपावली के अवसर पर हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा. कहा जा रहा है कि थियेटर शुरू होने के बाद इस फिल्म को थियेटर में भी रिलीज किया जा सकता है.

क्या है लक्ष्मी बॉम्ब के ट्रेलर में

ट्रेलर की शुरुआत अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी के स्टाइलिश अंदाज से होती है. फिल्म की कहानी कुछ यूं है कि कियारा आडवाणी अपने परिवार को शादी के लिए मनाने के लिए अक्षय कुमार को साथ अपने घर लेकर आती हैं. वहीं, अक्षय भूत में यकीन नहीं करते, जिसके बाद उनके साथ ऐसा कुछ होता है कि वो सबसे अजीब तरीके से बिहेव करने लगते है. उनके अंदर असली आत्मा यानी लक्ष्मी की इंट्री होती है, जिसके बाद वो चूंड़ियां पहने नजर आते है. लक्ष्मी अपना बदला लेने के लिए आई है. लेकिन वो किस वजह से बदला लेने आई है, अब ये फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा. अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर दमदार है.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें