1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. akshay kumar mother aruna bhatia passes away actor tweet viral bud

अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का निधन, एक्टर ने लिखा- असहनीय दर्द महसूस कर रहा हूं

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की मां का निधन हो गया है. एक्टर ने ट्वीट किया, मेरी माँ श्रीमती अरुणा भाटिया आज सुबह शांतिपूर्वक इस दुनिया को छोड़कर दूसरी दुनिया में मेरे पिता के साथ फिर से मिल गईं. मैं आपकी प्रार्थनाओं का सम्मान करता हूं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
akshay kumar mother passes away
akshay kumar mother passes away
user-148

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मां अरुणा भाटिया का निधन हो गया है. अक्षय कुमार ने खुद इस दुखद खबर की जानकारी देते हुए ट्वीट किया, वह मेरी कोर थी. और आज मैं अपने अस्तित्व के मूल में एक असहनीय दर्द महसूस कर रहा हूं. मेरी माँ श्रीमती अरुणा भाटिया आज सुबह शांतिपूर्वक इस दुनिया को छोड़कर दूसरी दुनिया में मेरे पिता के साथ फिर से मिल गईं. मैं आपकी प्रार्थनाओं का सम्मान करता हूं क्योंकि मैं और मेरा परिवार इस दौर से गुजर रहे हैं. शांति.

हाल ही में खबरें आई थी, अक्षय कुमार की मां की तबीयत खराब है और उन्हें मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था. खबर सुनते ही एक्टर अपनी फिल्म की शूटिंग लंदन से छोड़कर वापस भारत आ गए थे. फैंस लगातार उनके स्वस्थ होने की कामना कर रहे थे. लेकिन आज सुबह ही वो इस दुनिया को हमेशा हमेशा के लिए अलविदा कह गईं.

अक्षय कुमार लंदन में अपनी फिल्म 'सिंड्रेला' की शूटिंग कर रहे थे. जैसे ही उन्हें अपनी मां की तबीयत को लेकर खबर मिली वो वापस भारत लौट आए थे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार,अभिनेता की मां पिछले कुछ दिनों से अस्वस्थ हैं और मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल के आईसीयू में हैं. अक्षय को अपनी मां से बेहद लगाव है और उनके ठीक नहीं होने पर उनसे दूर नहीं रह सकते थे.

हालांकि अक्षय ने अपने फिल्म मेकर्स से कहा था कि उन दृश्यों की शूटिंग जारी रखें, जिसमें उनकी जरूरत नहीं है. बता दें कि खिलाड़ी कुमार अपनी मां से बेहद प्यार करते है और वो अक्सर उनके साथ समय बीताते है. पिछले साल अक्षय ने अपनी मां के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा था, जो खूब वायरल हुआ था. उन्होंने लिखा था, 'शूट के दिनों में उल्ट-फेर करके मां के साथ लंदन में समय बिता रहा हूं. भले ही आप कितने बड़े हो रहे हों या जिंदगी के साथ बिजी हों, यह मत भूलिए कि आपके मां-बाप भी बूढ़े हो रहे है, तो जब आप उनके साथ समय बिता सकें, बिताएं.'

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें