1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. akshay kumar laxmmi bomb film rights sold for rs 125 crore to ott platform will release soon as report says

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगी अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बॉम्‍ब', इतने करोड़ में बिके राइट्स

By Divya Keshri
Updated Date
Laxmi Bomb
Laxmi Bomb
Instagram

कोरोना वायरस की वजह से देश में लॉकडाउन है और बॉलीवुड का कामकाज ठप पड़ा है. नई फिल्में रिलीज नहीं हो पा रही हैं. बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब (Laxmi Bomb) ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थीं. लेकिन सिनेमाघरों में ताले लगे हुए है, जिसकी वजह से फिल्म रिलीज नहीं हो पाई. कुछ दिन पहले ये खबर आई थी कि फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म में रिलीज किया जाएगा. अब खबर आ रही है कि लक्ष्मी बॉम्ब फिल्म के राइट्स एक ओटीटी प्लेटफॉर्म द्वारा खरीदे जा चुके हैं और फिल्म जल्द ही रिलीज होगी. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कियारा आडवाणी (Kiara Advani) नजर आएंगी.

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार की फिल्म को एक ओटीटी प्लेटफॉर्म ने 125 करोड़ रुपए ने खरीदा है. एक ट्रेड एनालिस्ट ने इस खबर की पुष्टि की और कहा, "यह सच है कि फिल्म का अब हॉटस्टार पर प्रीमियर होगा. फिल्म ऑनलाइन रिलीज होगी." फिल्म 'लक्ष्मी बम' के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की आधिकाारिक घोषणा क्यों नहीं की जा रही है, इस पर बात करते हुए एक सूत्र ने कहा कि निर्माताओं को प्रॉजेक्ट को तैयार करने के लिए कम से कम एक महीने का समय चाहिए क्योंकि फिल्म के पोस्ट प्रॉडक्शन का काम अभी बचा हुआ था और वह लॉकडाउन खत्म होने का इंतजार कर रहे थे.

इससे पहले अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'गुलाबो-सिताबो' का ट्रेलर 12 जून को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज कर दिया गया है. अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' 17 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी. लेकिन कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन ने सारा खेल बिगाड़ दिया. ऐसे में इस फिल्‍म मेकर्स ओटीटी प्‍लेटफॉर्म की ओर रुख करने का फैसला किया. इसके अलावा विद्या बालन की ‘शकुंतला देवी’ जैसी बड़ी फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाली हैं.

बता दें कि अक्षय कुमार की 'लक्ष्‍मी बॉम्‍ब' तमिल हॉरर-कॉमेडी मुनि 2: कंचना की रीमेक है. फिल्म में अक्षय एक ऐसे शख्स के रूप में हैं, जिसके पास एक ट्रांसजेंडर भूत है.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें