1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. akshay kumar increased his fees actor charge 135 crore for doing a film for year 2022 latest report bud

अक्षय कुमार ने फिर बढ़ाई अपनी फीस, अब एक फिल्म के लिए लेंगे इतने करोड़

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Akshay Kumar Fees
Akshay Kumar Fees

Akshay Kumar Fees : सुपरस्‍टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी फीस को बढ़ाने की खबरों को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इंडस्‍ट्री में सबसे ज्‍यादा फीस लेनेवाले और सबसे बिजी रहनेवाले स्‍टार हैं. ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार, अक्षय कुमार ने लॉकडाउन के बाद अपनी फीस बढ़ा दी है. अक्षय कुमार एक साल में 2 से 3 फिल्में लेकर आते हैं. अगले साल अक्षय कुमार की एक या दो नहीं बल्कि कुल 8 फिल्में रिलीज होने जा रही हैं.

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, लॉकडाउन में पिछले कुछ महीनों में अक्षय कुमार ने धीरे-धीरे अपनी फीस 99 करोड़ से बढ़ाकर 108 करोड़ कर दी है. उन्होंने हाल ही में साइन की गई फिल्मों के लिए 117 करोड़ रुपये चार्ज किए, जो साल 2021 में रिलीज होगी. ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार, अक्षय कुमार 2022 में रिलीज होने वाली फिल्मों के लिए फीस के तौर पर 135 करोड़ रुपए चार्ज करेंगे. रिपोर्ट के मुताबिक, लो रिस्क, लो बजट, एश्योर्ड रिटर्न मॉडल और मार्केट में उनकी डिमांड को देखते हुए हर प्रोड्यूसर अक्षय कुमार को अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहता है.

हाल ही में फोर्ब्स की तरफ से एशिया पैसिफिक में सोशल मीडिया के 100 सबसे प्रभावशाली हस्तियों (Asia-Pacific’s Most Influential Celebrities) की लिस्ट जारी की गई थी, जिसमें बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का नाम शामिल था. अब एक लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, फोर्ब्स ने सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सेलिब्रिटिज की लिस्ट जारी की है. जिसमें दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सेलेब्स की लिस्ट में अक्षय कुमार का भी नाम शुमार है.

अक्षय कुमार दुनिया की फोर्ब्स टॉप 100 हाईएस्ट पेड सेलिब्रिटीज की लिस्ट में शामिल है. उनका नाम फोर्ब्स लिस्ट में 52वें नंबर पर है औऱ वो इकलौते भारतीय एक्टर हैं. अक्षय ने इस साल लगभग 48.5 मिलियन डॉलर यानी 356 करोड़ रुपये की कमाई की है. वहीं, पिछले साल एक्टर ने 444 करोड़ की कमाई की थी और उन्हें लिस्ट में 51वां स्थान मिला था.

फिल्मों की बात करें तो अक्षय कुमार इन दिनों अपने आने वाली फिल्म बच्चन पांडे की तैयारी कर रहे हैं. वह कृति सैनन के साथ 6 जनवरी को इसकी शूटिंग के लिए जैसलमेर रवाना होंगे. जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू होगी, ये फिल्म साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनने वाली है. इसके अलावा उनके पास 'रामसेतु', 'बेल बॉटम', 'अतरंगी रे', 'रक्षाबंधन', 'पृथ्वीराज' और 'हाउसफुल 5' जैसी फिल्में हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें