1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. akshay kumar gutkha ad dispute steps back as ambassador after backlash says sorry will donated ad fee dvy

अक्षय कुमार ने गुटखा विज्ञापन करने पर कहा- I Am Sorry, बोले- इससे मिला पैसा नेक काम में लगाउंगा

अक्षय कुमार एक हेल्दी लाइफस्टाइल फॉलो करते है और लोगों को ऐसा करने के लिए मोटिवेट करते है. लेकिन इन दिनों एक गुटखा कंपनी से जुड़ने पर एक्टर को अपने फैंस से काफी आलोचना झेलनी पड़ी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Akshay Kumar
Akshay Kumar
twitter

Akshay Kumar Gutkha Ad Dispute: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों एक गुटखा का विज्ञापन एंडोर्स करने की वजह से सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहे है. उनके चाहने वालों को ये बात बिल्कुल पसन्द नहीं आई कि वो किसी गुटखा को प्रमोट करें. अब इसपर एक्टर ने ब्रांड को एंडोर्स करने के लिए अपने प्रशंसकों से माफी मांगी.

दरअसल, अक्षय कुमार एक हेल्दी लाइफस्टाइल फॉलो करते है और लोगों को ऐसा करने के लिए मोटिवेट करते है. लेकिन इन दिनों एक गुटखा कंपनी से जुड़ने पर एक्टर को अपने फैंस से काफी आलोचना झेलनी पड़ी. जिसके बाद एक्टर ने ट्विटर पर एक पोस्ट लिखा. एक्टर इसमें लिखते है, 'मेरे सभी फैंस और शुभ चिंतकों से मैं माफी मांगना चाहूंगा. कुछ दिनों से आपकी प्रतिक्रियाओं ने मुझे बहुत ज्यादा प्रभावित किया है. हालांकि मैने कभी तंबाकू को कभी एंडोर्स ना किया है ना आगे कभी करूंगा.

आगे अक्षय कुमार ने पोस्ट में लिखा, 'मैंने फैसला किया है कि इस विज्ञापन से हासिल हुई सारी रकम को मैं एक नेक काम में लगाऊंगा. हालांकि मेरी माफी के बाद तंबाकू ब्रांड आगे भी इस एड का इस्तेमाल करता रहेगा, जब तक कि मेरे कॉन्ट्रैक्ट की लीगल सीमा पूरी नहीं हो जाती. लेकिन मैं आप सब से वादा करता हूं कि मैं सोच समझकर अपने आगे के विकल्पों को चुनूंगा. इसके बदले मैं आप सभी से आपके प्यार और शुभकामनाएं चाहूंगा.'

अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे कुछ समय पहले ही रिलीज हुी थी, लेकिन ये बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली. विवेक अग्निहोत्री निर्देशित 'द कश्मीर फाइल्स' के सामने अक्षय की फिल्म ने घुटने टेक दिए. इसपर एक्टर ने रिएक्ट करते हुए कहा था कि, कश्मीर फाइल्स देश में एक बड़ी लहर की तरह आई, जिसने हम सभी को हिला दिया. वो और बात है कि इसने मेरी फिल्म को भी डूबो दिया है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार, इमरान हाशमी के साथ फिल्म सेल्फी में साथ में काम कर रहे है. इसके अलावा एक्टर फिल्म पृथ्वीराज में मानुषी छिल्लर के साथ दिखाई देंगे. बड़े मियां छोटे मियां, ओह माई गॉड 2 और गोरखा जैसी फिल्में भी खिलाड़ी कुमार के पास है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें