1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. akshay kumar film laxmmi bomb trailer releases but like and dislike numbers turned off on youtube kiara advani latest update div

क्या अक्षय को सता रहा बायकॉट का डर? अपनी फिल्म Laxmmi Bomb के ट्रेलर से हटाया लाइक- डिसलाइक का ऑप्शन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
laxmmi bomb trailer
laxmmi bomb trailer
youtube

Laxmmi Bomb trailer releases but like and dislike numbers turned off : बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब (Laxmi Bomb) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म में अक्षय एक ऐसे शख्स के रूप में हैं, जिसके पास एक ट्रांसजेंडर भूत है. यह एक कॉमेडी हॉरर फिल्म है. ट्रेलर को लेकर फैंस काफी उत्साहित थे और इसका बेताबी से इंतजार कर रहे थे. लेकिन ट्रेलर रिलीज होने के बाद इसमें एक खास बात नजर आई. ट्रेलर को आप लाइक-डिसलाइक कर सकते है, लेकिन ट्रेलर को लाइक और डिसलाइक करने वालों की संख्या नहीं दिख रही है. ऐसे में ये कई सवाल खड़ा करते है.

दरअसल, लक्ष्मी बॉम्ब के ट्रेलर को आप आसानी से देख तो सकते है, लेकिन इस ट्रेलर को कितने लोगों ने लाइक-डिसलाइक किया है, इसके नंबर्स नहीं देख सकते. इस फिल्म के निर्माताओं ने ट्रेलर को एक अलग ही प्राइवेसी लगा कर रिलीज किया है. शायद ये इसलिए किया गया है कि पिछले फिल्में जो ओटीटी पर रिलीज हुई थी, उनके ट्रेलर के लाइक-डिसलाइक को लेकर सोशल मीडिया पर खूब हंगामा हुआ था. इसमें सड़क 2 औऱ खाली पीली शामिल है. 'सड़क 2' का ट्रेलर यूट्यूब पर सबसे अधिक डिसलाइक किया जाने वाला वीडियो बन गया था.

फिल्म के निर्माताओं को डर है कि नेगेटिव पब्लिसिटी फिल्म पर बुरा असर कर सकती है, जिसके कारण उन्हें नुकसान भुगतना पड़ सकता है. लेकिन लक्ष्मी बॉम्ब के ट्रेलर सेक्शन खुला हुआ है, इसपर आप कमेंट कर सकते है. बता दें कि कुछ दिन पहले अक्षय कुमार अपने फैंस से अपील की थी कि सभी फिल्मी हस्तियों को एक ही चश्मे से नहीं देखें. उन्होंने यह अपील बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में नशीले पदार्थ के सेवन से जुड़ी जांच से संबंधित खबरों के संदर्भ में की थी.

इस वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने अक्षय को खूब लताड़ा था. इस वीडियो के कारण ही अक्षय की फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने से पहले ही इसका बहिष्कार करने की मांग उठ रही थी. इस डर के कारण ही से ही निर्माताओं ने फिल्म के लाइक-डिसलाइक का ऑप्शन नहीं दिया है.

गौरतलब है कि भारत के साथ-साथ, लक्ष्मी बॉम्ब अमेरिका, ब्रिटेन और कनाडा में भी डिजिटल रूप से रिलीज़ होगा. प्रशंसक भारत में डिज्नी प्लस हॉटस्टार और ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और यूएई में हॉटस्टार पर फिल्म को स्ट्रीम कर सकेंगे. अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर दिवाली के मौके पर 9 नवंबर को रिलीज हो रही है. इसका निर्देशन राघव लॉरेंस ने किया है. यह फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म मुनी 2: कंचना की हिंदी रीमेक है.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें