1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. akshay kumar filed a rs 500 crore defamation suit against youtuber rashid siddiqui who helped rhea chakraborty escape to canada latest update bud

अक्षय कुमार ने Youtuber को भेजा 500 करोड़ का मानहानि का नोटिस, सुशांत मामले में घसीटा था एक्‍टर का नाम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
akshay kumar
akshay kumar
twitter

Akshay Kumar : बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने एक यूट्यूबर (YouTuber) के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है. राशिद सिद्दीकी नाम के इस यूट्यूबर पर आरोप है कि इसने कथित तौर पर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में अक्षय कुमार का नाम घसीटा था. उनके बारे में गलत जानकारी वाले वीडियोज अपलोड किए थे जिससे उसने 15 लाख की कमाई की थी. सिर्फ इतना ही नहीं इस यूट्यूबर ने अक्षय पर रिया चक्रवर्ती को कनाडा भागने में मदद करने आरोप लगाया था.

अक्षय पर लगाया था ये आरोप

राशिद सिद्दीकी ने अपने वीडियो में यह भी दावा किया था कि अक्षय कुमार गुप्‍त रूप से महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और उनके बेटे आदित्य से बात कर रहे हैं. रिया चक्रवर्ती को कनाडा भागने में मदद करने आरोप लगाया था. मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत सिुह राजपूत की मौत मामले में महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे और उनके बेटे आदित्य को घसीटने के आरोप में राशिद सिद्दीकी नाम पहले भी गिरफ्तार किया जा चुका है. राशिद ‘FF NEWS’ नाम का एक यू-ट्यूब चैनल चलाता है.

कुछ ही महीनों में कई गुना फॉलावर्स बढ़े

सुशांत सिंह राजपूत मामले में फर्जी खबरें फैलाने को लेकर शिवसेना के वकील धर्मेंद्र मिश्रा ने यूट्यूबर के खिलाफ केस फाइल किया. पुलिस की पता चला है कि यह यूट्यूबर सुशांत के नाम का इस्तेमाल कर कमाई कर रहा था. उसके फॉलोवर्स में भी कई गुने का इजाफा हुआ था. SSR की मृत्यु की रिपोर्ट करने और फर्जी खबर फैलाने से, पिछले कुछ महीनों में उनका चैनल 1 लाख से बढ़कर 3.70 लाख से अधिक फॉलोवर्स तक पहुंच गया. सितंबर महीने में इसने 6,50,898 रुपए कमाए.

अक्षय कुमार ने भेजा नोटिस

राशिद सिद्दीकी ने दावा किया था कि अक्षय कुमार सुशांत सिंह राजपूत को ‘एमएस धौनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ मिलने के बाद से खुश नहीं थे. उसने यह भी दावा किया था, सुशांत की मौत के मामले में अक्षय ने आदित्य के साथ एक सीक्रेट मीटिंग की थी. रिया को कनाडा भेजने में मदद की थी. अब इस पूरे मामले के सामने आने के बाद अक्षय ने राशिद को मानहानि का नोटिस भेजा है.

कौन हैं राशिद सिद्दीकी?

मिड डे की खबर के रिपोर्ट, यू-ट्यूबर का नाम राशिद सिद्दीकी बताया जा रहा है, जिसकी उम्र 25 साल है. राशिद बिहार का रहने वाला है और पेशे से सिविल इंजीनियर बताए जा रहे है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें