1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. akshay kumar bell bottom trailer released film based on plane hijack fans say spy thriller movie baby vibes are coming vaani kapoor glamourous look goes viral sry

Bell Bottom Trailer Out: Akshay Kumar की 'बेल बॉटम' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, फैंस को आ गई Baby की याद

अक्षय कुमार रंजीत एम तिवारी द्वारा निर्देशित जासूसी थ्रिलर में एक रॉ एजेंट की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसे देखकर अक्षय कुमार की स्पाई थ्रिलर फिल्म बेबी जो 2015 में रिलीज हुई थी कि वाइब्स आ रही है

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Akshay Kumar Bell Bottom trailer released film based on plane hijack
Akshay Kumar Bell Bottom trailer released film based on plane hijack
instagram

Bell Bottom Trailer Out: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड मूवी 'बेल बॉटम (Bell Bottom)' का ट्रेलर रिलीज हो गया है और रिलीज होते ही इस ट्रेलर ने धमाल मचा दिया है. 1980 के दशक में सेट की गई जासूसी थ्रिलर, 19 अगस्त को एक थियेटर रिलीज के लिए तैयार है.

क्या है अक्षय का कैरेक्टर

अक्षय का चरित्र 210 बंधकों को छुड़ाने और चार अपहर्ताओं को बेअसर करने के लिए एक साहसी गुप्त अभियान की योजना बना रहा है. वाणी कपूर उनकी पत्नी की भूमिका में हैं जबकि हुमा कुरैशी उनकी टीम के सदस्यों में से एक हैं.

फैंस को याद आ गई अक्षय की फिल्म बेबी की

अक्षय कुमार की स्पाई थ्रिलर फिल्म बेबी जो 2015 में रिलीज हुई थी कि वाइब्स बेल बॉटम के ट्रेलर से आ रही है. सबसे बड़ी बात है कि दोनों फिल्म का नाम फिल्म में यूज में की गई मिशन और कोडवर्ड को लेकर रखा गया था. जहां बेबी की कहानी ऑपरेशन बेबी पर आधारित थी. वहीं बेल बॉटम एक कोड वर्ड है. फैंस के कमेंट्स देखें तो उन्होंने भी इस फिल्म को बेबी की तरह बताया है. वहीं ट्रेलर के अंत में जो सैंड स्ट्रॉम का सीन मिशन इंपॉसिबल की याद दिला रही है.

कई बार पोस्ट पोन हुई फिल्म की रिलीज डेट

पहले फिल्म जनवरी 2020 को रिलीज होने वाली थी, बाद में इसकी रिलीज मई में की गई. लेकिन कोरोना की वजह से अन्य फिल्मों की ही तरह इसकी भी रिलीज डेट पोस्टपोन हो गई थी. एक टीजर के जरिए बताया गया कि 27 जुलाई को फिल्म सिनेमाघरों में आएगी. लेकिन हाल ही में मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया था.

कोरोना के दौरान फिल्म की शूटिंग हुई थी पूरी

फिल्म पिछले साल काफी सुर्खियों में रही थी क्योंकि इसकी पूरी शूटिंग महामारी के दौरान हुई थी. पूरी टीम ने विदेश में जाकर फिल्म की शूटिंग की थी और जल्द ही सभी शूटिंग खत्म करके वापस आ गए थे. शूटिंग के दौरान पूरी सावधानी बरती गई थी.

3डी में भी रिलीज होगी फिल्म

रंजीत तिवारी के निर्देशन में बनी यह रेट्रो स्पाई थ्रिलर फिल्म अब 19 अगस्त 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इसके साथ ही आपको बता दें कि ये फिल्म 3D में रिलीज होगी. इस बात की जानकारी भी अक्षय कुमार ने एक वीडियो शेयर करते दी. उन्होंने कहा, ’19 अगस्त को पूरे फील के साथ थ्रिल एक्सपीरियंस करना. बेल बॉटम 3D में भी आ रही है.’ फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा हुमा कुरैशी, वाणी कपूर और लारा दत्ता लीड रोल में हैं.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें