1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. akshay kumar bachchan pandey new release date holi 2022 fans comments ab relax karo bud

अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे' इस दिन होगी रिलीज, पोस्टर देख फैंस बोले- सर अब रिलैक्स कर लो...

अक्षय कुमार और कृति सैनन की मुख्य भूमिका वाली बहुप्रतीक्षित एक्शन कॉमेडी फिल्म बच्चन पांडे को एक नई रिलीज़ डेट मिल गई है. फिल्म के निर्माताओं ने रिलीज की तारीख 4 मार्च 2022 से बढ़ाकर 18 मार्च 2022 करने का फैसला किया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Akshay Kumar
Akshay Kumar
instagram

अक्षय कुमार और कृति सैनन की मुख्य भूमिका वाली बहुप्रतीक्षित एक्शन कॉमेडी फिल्म 'बच्चन पांडे' को एक नई रिलीज़ डेट मिल गई है. फिल्म के निर्माताओं ने रिलीज की तारीख 4 मार्च 2022 से बढ़ाकर 18 मार्च 2022 करने का फैसला किया है. जिसका मतलब है कि अक्षय कुमार और कृति सैनन अब होली के त्योहार पर प्रशंसकों का एंटरटेन करेंगे. अक्षय ने फिल्म के नए पोस्टर साझा किए और रिलीज की तारीख की घोषणा की. फैंस उन्हें एक मजेदार अवतार में देखने के लिए उत्साहित हैं.

अक्षय कुमार के इस पोस्टर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, सर थोड़ा आराम भी कर लिजिए. एक और यूजर ने लिखा, कितनी फिल्म और आयेगी आपकी. एक और यूजर ने लिखा, सर बस करो रिलैक्स कर लो कितनी मूवी करोगे. एक यूजर ने लिखा, बच्चन पांडे में बच्चन साहब है कि नहीं. एक और यूजर ने लिखा, आपके लुक को देखकर ही लग रहा है कि मूवी दमदार होनेवाली है.

अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अक्षय ने दो पोस्टर साझा किए. अक्षय ने लिखा, "एक्शन कॉमेडी रोमांस ड्रामा एल-ओ-ए-डी-आई-एन-जी इस होली! साजिद नाडियाडवाला की बच्चन पांडे 18 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में. फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित." पहले पोस्टर में अक्षय अपने बैकपैक में राइफल के साथ घातक अवतार में देखे जा सकते हैं।. माथे पर बंदना, कूल एविएटर्स और बिना बटन वाली शर्ट के साथ, सुपरस्टार एग्रेसिव लग रहे थे. एक अन्य पोस्टर में अक्षय को हथियारों से भरे ट्रैक्टर के ऊपर बैठे देखा जा सकता है.

कृति ने पिंकविला से बच्चन पांडे में अक्षय कुमार के साथ काम करने को कहा था, "वह लगातार मस्ती कर रहे हैं, और लोगों को भी मस्ती करते देखना पसंद करते हैं. हम तंबोला जैसे कई गेम खेलते थे, और यहां तक ​​कि जो लोग वहां खाना परोस रहे थे, इसमें होटल के लोग भी शामिल थे. वह हर किसी को शामिल करना पसंद करते हैं, चाहे वो मेकअप आर्टिस्ट हो या सेट पर कोई भी हो. वह लोगों को एक साथ लेकर आते हैं यह आश्चर्यजनक है."

बच्चन पांडे की घोषणा के बाद से ही ये शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है. शूटिंग का एक हिस्सा जैसलमेर में कृति और अक्षय ने शूट किया था. जैकलीन फर्नांडीज ने भी जैसलमेर में अक्षय के साथ एक हिस्से की शूटिंग की थी. इसकी तसवीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें