1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. akshay kumar and suniel shetty son ahan shetty to team up for sajid nadiadwalas next directors name title genre and shooting details announcement soon ahan shetty debut movie tadap with tara sutaria sry

'राजू' के साथ नजर आने वाले हैं 'श्याम' के बेटे, Akshay Kumar के साथ बनने वाली है सुनील शेट्टी के लाडले Ahan Shetty की जोड़ी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 Akshay Kumar के साथ नजर आएंगें सुनील शेट्टी के बेटे Ahan Shetty
Akshay Kumar के साथ नजर आएंगें सुनील शेट्टी के बेटे Ahan Shetty
instagram

अपनी पहली फिल्म 'तड़प' की रिलीज से पहले ही सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी एक और प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं. खबरें आ रही हैं कि निर्माता निर्देशक साजिद नाडियाडवाला के आने वाली एक फिल्म में अहान अक्षय कुमार के साथ काम करने वाले हैं. आपको बता दें सुनील शेट्टी के बेटे अहान को साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन हाउस द्वारा तारा सुतारिया के साथ 'तड़प' से बॉलीवुड में लॉन्च कर रहे हैं. यह तेलुगू फिल्म 'RX 100' की हिंदी रीमेक है और इसे साजिद नाडियाडवाला प्रड्यूस कर रहे हैं. वहीं अक्षय जहां इस समय साजिद की आने वाली फिल्म 'बच्चन पांडे' में काम कर रहे हैं.

प्रोजेक्ट की घोषणा की जानी बाकी है

प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्र ने पिंकविला से बातचीत में कहा, "पूरी टीम अभिनेताओं की इस एक्शन पावर-पैक के लिए उत्साहित है जिसमें अक्षय और अहान पहली बार एक साथ आ रहे हैं. केवल साजिद सर ही इसे संभव बना सकते थे और हम सभी वास्तव में उस एनर्जी के लिए उत्साहित हैं जो ये दोनों कलाकार स्क्रीन पर लाएंगे. प्रोजेक्ट की घोषणा की जानी बाकी है और फिलहाल प्लानिंग स्टेज पर है. हमारे पास जल्द ही अधिक जानकारी सामने होगी."

सुनिल शेट्टी के साथ सुपरहिट रही है अक्षय कुमार की जोड़ी

90 के दशक में अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी की जोड़ी काफी सुपरहिट रही थी. दोनों ने साथ में वक्त हमारा है, हम हैं बेमिसाल, सपूत, धड़कन, हेरा फेरी, आवारा पागल दीवाना, दीवाने हुए पागल, फिर हेरा फेरी और दे दना दन जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. ये देखना मजेदार होगा की अक्षय और अहान की जोड़ी कितनी सफल होगी.

दोस्तों में मशहूर हैं अहान

अहान के पापा सुनील शेट्टी को बॉलीवुड में यारों का यार माना जाता है. ठीक अपने पापा की तरह ही अहान की भी जल्दी सबसे दोस्ती हो जाती है. रणबीर कपूर, डिनो मोरिया, अपारशक्ति खुराना और लिएंडर पेस अहान के खास दोस्तों में से हैं. अहान के पापा सुनील शेट्टी को बॉलीवुड में यारों का यार माना जाता है. ठीक अपने पापा की तरह ही अहान की भी जल्दी सबसे दोस्ती हो जाती है. रणबीर कपूर, डिनो मोरिया, अपारशक्ति खुराना और लिएंडर पेस अहान के खास दोस्तों में से हैं.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें