1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. akshay kumar and katrina starrer sooryavanshi release date postponed again due to coronavirus spike directer rohit shetty discussed in the meeting with maharastra cm uddhav thackeray know details sry

Coroavirus के कारण Sooryavanshi की रिलीज डेट फिर से टली, जाने Salman Khan की Radhe को लेकर क्या होगा फैसला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sooryavanshi  की रिलीज टली
Sooryavanshi की रिलीज टली
instagram

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के कारण रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज डेट फिर से पोस्टपोन कर दी गई है. आपको बता दें अक्षय कुमार के अभिनय से सजी फिल्म सूर्यवंशी को 30 अप्रैल को रिलीज करने का प्लान था. आपको बता दें इससे पहले इस एक्शन थ्रिलर फिल्म को 24 मार्च 2020 को रिलीज किया जाना था, पर कोरोना वायरस के प्रकोप और संपूर्ण लॉकडाउन के कारण फिल्म की रिलीज को पिछली बार भी अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया था. इस साल 14 मार्च को रोहित शेट्टी ने एक बार फिर से फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की थी.

रोहित शेट्टी ने की सीएम उद्धव ठाकरे से मीटिंग, फिर लिया फैसला

फिल्ममेकर रोहित शेट्टी इस फिल्म को लेकर एक साल से चिंता में हैं, इसी सिलसिले में उन्होंने सीएम उद्धव ठाकरे से मीटिंग की. ये मीटिंग शनिवार को वर्चुअल हुई. खबरों के मुताबिक इस मीटिंग में सीएम ने रोहित शेट्टी की तारीफ की कि उन्होंने इस फिल्म की रिलीज आगे बढ़ा दी है.रोहित के साथ मल्टिप्लेक्स एसोसिशन के टॉप सीईओ भी इस मीटिंग में शामिल हुए. इन सभी ने सीएम को बताया कि कोरोना के बाद सबसे ज्यादा नुकसान एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को हुआ है. एक साल से थिएटर्स बंद रहे जिसकी वजह से कंपनियां घाटे में आ गईं.

रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स का हिस्सा है सूर्यवंशी

सूर्यवंशी रोहित शेट्टी के कॉर यूनिवर्स का हिस्सा है. फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं, जबकि 'सिम्बा' रणवीर सिंह और 'सिंघम' अजय देवगन का कैमियो है. सूर्यवंशी में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ के अलावा जैकी श्राफ, निकेतन धीर, अभिमन्यु सिंह, कुमुद मिश्रा जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं.

चेहरे और बंटी और बबली 2 की रिलीज पहले ही टली, राधे पर मंडराया कोरोना का खतरा

अमिताभ बच्चन की कंपनी सरस्वती पिक्चर्स के बैनर तले बनी फिल्म ‘चेहरे’ और यशराज फिलम्स की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ की रिलीज पहले ही टाली जा चुकी है. बता दें सलमान खान की राधे और जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते भी इस साल ईद पर रिलीज होने वाली है, पर अब कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए ये लग रहा है कि आने वाले दिनों में बड़ी फिल्मों की रिलीज टाली जा सकती है.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें