1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. akshay kumar and katraina kaif starrer sooryavanshi release on 30 april may be delay due to coronavirus spike katraina kaif hot and bold photos in swimsuit sry

Sooryavanshi की रिलीज पर Corona संकट के बादल, फिल्म को लेकर फैंस को करना पड़ सकता है और इंतजार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
फिर से टल सकता है Sooryavanshi की रिलीज
फिर से टल सकता है Sooryavanshi की रिलीज
instagram

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज को लेकर फैंस के लिए एक बड़ी खबर आ रही है. सूत्रों की मानें तो फिल्म की रिलीज फिर से टल सकती है. कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के कारण फिल्म की रिलीज को 30 अप्रैल से आगे खिसकाया जा सकता है. आपको बता दें इससे पहले सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की बंटी और बबली 2 एवं अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की चेहरे की रिलीज डेट अनिश्चित काल के लिए टाल दी गई है. 'सूर्यवंशी को 30 अप्रैल को रिलीज किये जाने का आधिकारिक ऐलान 14 मार्च को रोहित शेट्टी के जन्मदिन के मौके पर किया गया था.

फिल्म के रिलीज को लेकर ये बात आई सामने

जिस तरह से कोरोना के मामले देश में लगातार बढ़ते जा रहे हैं, उसे देखते हुए फिर से रिलीज पर ग्रहण लगता दिख रहा है. कोरोना का सबसे ज्यादा संकट महाराष्ट्र में ही है. एहतियात बरतते हुए कई जगहों पर लॉकडाउन लग रहा है. ऐसे में फिल्म रिलीज करना मुश्किल भरा हो सकता है. हालांकि इस बारे में फिल्म बनाने वाली कंपनियों ने ऑफिशियल कोई अनाउंसमेंट नहीं किया है, लेकिन, फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर के बीच संदेश यही है कि फिल्म 30 अप्रैल को रिलीज नहीं होगी.

मेकर्स कर सकते हैं ये प्लानिंग

फिल्म की रिलीज को लेकर फिल्म के मेकर्स के पास तीन विकल्प हैं, या तो फिल्म को डायरेक्टली ओटीटी पर रिलीज किया जा सकता है. दूसरे ऑपशन के रूप में फिल्म को थियेटर के तुरंत बाद ओटीटी पर रिलीज किया जा सकता है या फिर तीसरे विकल्प के रुप में थियेटर के रिलीज के ठीक 14 दिनों बाद ओटीटी पर रिलीज किया जा सकता है. बता दें ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार के साथ कैटरीना कैफ, जावेद जाफरी, जैकी श्रॉफ महत्वपूर्ण किरदार निभाते नजर आएंगे. वहीं अजय देवगन और रणवीर सिंह भी नजर आएंगे.

2020 के ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी सूर्यवंशी

'सूर्यवंशी' को सबसे पहके साल 2020 में ईद के मौके पर रिलीज किये जाने का ऐलान किया गया था. बाद में सलमान खान की 'राधे' से होनेवाली सीधी टक्कर से बचने के लिए इस फिल्म की तारीख को प्री-पोन कर दिया गया था और फिर ये फिल्म 24 मार्च , 2020 को रिलीज की जानी थी. मगर कोरोना महामारी के चलते ऐसा हो न सका.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें