1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. ajay devgn share throwback photo with kajol says its been 22 years of lockdown see here

Ajay Devgn ने Kajol संग शेयर की पुरानी तसवीर, लिखा- लग रहा है 22 सालों से लॉकडाउन में हूं...

By Budhmani Minj
Updated Date
Ajay Devgn and Kajol
Ajay Devgn and Kajol
Photo: Instagram

अजय देवगन (Ajay Devgn) सोशल मीडिया पर ज्‍यादा एक्टिव तो नहीं रहते हैं लेकिन लॉकडाउन के इन दिनों में वह भी बाकी सेलेब्रिटीज की तरह सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गये हैं. अब अजय देवगन ने पत्‍नी काजोल (Kajol) संग एक तसवीर साझा की है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस तसवीर के साथ अजय देवगन ने जो लिखा है वह चर्चा का विषय बन गया है.

देशभर में लॉकडाउन को अभी करीब दो महीना ही हुआ है लेकिन अजय देवगन को लगता है कि वो 22 साल से लॉकडाउन में हैं. दरअसल अजय देवगन ने काजोल के साथ अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर के साथ अजय ने अपनी शादी के 22 सालों की तुलना लॉकडाउन से की है.

'सिंघम' एक्‍टर ने इस तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ऐसा लग रहा है जैसे लॉकडाउन को शुरू हुए 22 साल हो गए हैं.' इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और फैंस इस तसवीर पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. कई यूजर्स इस जोड़ी को तो कई इस तसवीर के कैप्‍शन को शानदार बता रहे हैं.

अजय और काजोल की तसवीर ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर भी 22 साल पुरानी है. बता दें कि, अजय देवगन अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा कर काजोल को ट्रोल करते रहते हैं. इस तस्वीर के साथ भी उन्‍होंने कुछ ऐसा ही किया है. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है. इससे पहले भी अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर काजोल का फोन नंबर बताते हुए एक नंबर शेयर कर दिया था. जिसके बाद यूजर्स के साथ-साथ काजोल ने भी अजय देवगन की खिंचाई कर दी थी.

बता दें कि अजय देवगन और काजोल की पहली मुलाकात फिल्म 'हलचल' के सेट पर हुई थी. फिल्म की शूटिंग आगे बढ़ने के साथ दोनों करीब आये और दोनों में अच्छी दोस्ती हो गयी. इसके बाद यह रिश्‍ता प्‍यार में बदल गया. इस फिल्‍म के 4 साल बाद 1999 में दोनों ने शादी कर ली. दोनों की एक बेटी न्‍यासा और बेटा युग है. गौरतलब है कि अजय और काजोल पिछली फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' थी जिसमें दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें