1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. ajay devgn reaction to gutkha ad controversy says if certain things are wrong then they should not be sold dvy

पान मसाला विज्ञापन विवाद : अजय देवगन बोले- कुछ चीजें इतनी ही गलत हैं, तो उन्हें बेचा नहीं...

अक्षय कुमार के एक पान मसाला कंपनी से जुड़ने पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया. जिसके बाद उन्होंने सभी से माफी मांग ली. इसपर अजय देवगन ने अपना स्टैंड रखा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ajay devgn
ajay devgn
instagram

Ajay Devgn on Tobacco Ad: हाल ही में अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) एक पान मसाला ऐड में साथ में दिखे थे. लेकिन ये बात अक्षय के चाहने वालों को नहीं जमी. जिसके बाद अक्षय ने इस ऐड से नाता तोड़ लिया और साथ ही अपने फैंस से माफी मांगी. वहीं, अजय ने इस मामले पर अपनी राय सबके सामने रखी है.

दरअसल, अजय देवगन कई सालों से एक पान मसाला के साथ जुड़े हुए है. शाहरुख पिछले साल इसके ब्रांड एंबेसडर के रूप में शामिल हुए, जिसके बाद दोनों इसके ऐड में दिखे. वहीं, पिछले हफ्ते अक्षय कुमार भी इस विज्ञापन का हिस्सा बने थे. ऐड में आते ही उन्हें काफी ज्यादा आलोचना सहनी पड़ी. जिसके बाद उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर अपने फैंस से माफी मांगी.

वहीं, अपनी आगामी फिल्म रनवे 34 के प्रमोशन के दौरान इस पर अजय देवगन ने अपना स्टैंड रखा. IndianExpress.com से अजय ने कहा कि, 'यह एक व्यक्तिगत पसंद है. जब आप कुछ करते हैं, तो आप यह भी देखते हैं कि यह कितना हानिकारक होगा. कुछ हानिकारक है, कुछ नहीं. मैं इसे बिना नाम लिए कहूंगा क्योंकि मैं इसका प्रचार नहीं करना चाहता. मैं इलायची का प्रमोशन कर रहा था. मुझे जो लगता है वह विज्ञापनों से बढ़कर है. अगर कुछ चीजें इतनी ही गलत है तो उन्हें बेचा नहीं जाना चाहिए.'

गौरतलब है कि अक्षय कुमार ने अपने पोस्ट में लिखा, 'मेरे सभी फैंस और शुभ चिंतकों से मैं माफी मांगना चाहूंगा. कुछ दिनों से आपकी प्रतिक्रियाओं ने मुझे बहुत ज्यादा प्रभावित किया है. हालांकि मैने कभी तंबाकू को कभी एंडोर्स ना किया है ना आगे कभी करूंगा.

फिल्मों की बात करें तो अजय देवगन की फिल्म रनवे 34 जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में अमिताभ बच्चन, रकुल प्रीत सिंह हैं. आज ही फिल्म का दूसरा गाना द फॉल रिलीज हुआ है. इसके अलावा एक्टर पिछली बार वेब शो रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस में नजर आए थे. इसमें उनके साथ ईशा देओल, राशि खन्ना और अतुल कुलकर्णी भी थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें