1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. ajay devgn kajol akshay kumar ranveer singh share their 90s favourite movies twitter trend with 90slove

काजोल से लेकर अक्षय कुमार तक, ये हैं बॉलीवुड सेलेब्‍स की 90 के दशक के पसंदीदा फिल्‍में

By Budhmani Minj
Updated Date
DDLJ
DDLJ
Photo: Instagram

90 के दशक की फिल्‍मों को लेकर लोगों को एक अलग ही लगाव है. लॉकडाउन में एक बार फिर 90 के दशक के लिए लोगों का प्यार जाग गया है और सोशल मीडिया पर #90Love ट्रेंड कर रहा है. टेलीविजन पर भी 80 और 90 के दशक के सीरियल प्रसारित किए जा रहे हैं जिसे दर्शकों का खूब प्‍यार मिल रहा है. इसी बीच अब बॉलीवुड सितारे अपना 90 के दशक के प्रति प्यार जाहिर कर रहे हैं. इस ट्रेड की शुरुआत ट्विटर इंडिया ने की. इसके बाद लगातार अक्षय कुमार, अजय देवगन और काजोल जैसे सितारे अपनी पसंदीदा फिल्‍मों के बारे में बता रहे हैं.

ट्विटर इंडिया ने ट्वीट किया,' सबसे पहले, आपकी पसंदीदा 90 के दशक की फिल्‍म कौन सी है? #90sLove #BackToThe90s or #90sNostalgia पर जवाब लिखें. इसे पांच दोस्तों को टैग करिए. देखिए कौन सबसे बेहतरीन बताता है.' इसके बाद लगातार बॉलीवुड सेलेब्‍स इस ट्वीट पर रिप्‍लाई कर रहे हैं.

सबसे पहले काजोल की इसकी शुरुआत की. इसके बाद एक के बाद एक सेली‍ब्रिटीज का कारवां बढ़ता चला गया. काजोल ने ट्विटर इंडिया ट्वीट को रिट्वीट करते हुए बताया कि, मुझे 90 के दशक की 'कुछ कुछ होता है' और 'प्यार तो होना ही था' फिल्में पसंद हैं.' उन्‍होंने इस ट्वीट को अपने पति अजय देवगन, करण जौहर, आमिर खान, बहन तनीशा मुखर्जी और शाहरुख खान को टैग किया है और उन्‍हें पसंदीदा फिल्‍म बताने को कहा है.

अजय देवगन ने लिखा,' 90 के दशक की मेरी सबसे पसंदीदा फिल्‍म जख्‍म है.' उन्‍होंने इस ट्वीट में अक्षय कुमार और अभिषेक बच्चन को टैग किया. इसका जवाब देते हुए अक्षय कुमार ने बताया कि उनकी पसंदीदा फिल्‍म 'संघर्ष' और 'अंदाज अपना अपना' है. अक्षय ने अपने ट्वीट में रणवीर सिंह और करण जौहर को टैग किया.

अक्षय के ट्वीट पर रिप्‍लाई करते हुए रणवीर सिंह ने 'जुड़वा' और 'राज बाबू' को अपनी पसंदीदा फिल्म बताया. साथ ही उन्‍होंने लिखा कि, 90 का दशक मुझे परिभाषित करता है! मुझे 90 के दशक की फिल्मों से लेकर फैशन तक, संगीत से लेकर पॉप कल्चर तक! सबकुछ पसंद है. रणवीर ने इस ट्वीट में अर्जुन कपूर और अली अब्बास जफर को टैग किया.

इसके बाद अर्जुन ने 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' और 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' को अपनी पसंदीदा फिल्म बताया. अर्जुन ने आगे वरुण धवन और कृति सेनन को टैग किया. कृति सैनन ने जवाब देते हुए लिखा,' 90 के दशक से प्‍यार!!! दिलवाले दुल्‍हानिया ले जायेंगे, कुछ कुछ होता है, हम आपके हैं कौन और अंदाज अपना अपना.' उन्‍होंने अपने ट्वीट में आयुष्‍मान खुराना, टाइगर श्रॉफ और कार्तिक आर्यन को टैग किया.

वहीं आयुष्‍मान खुराना ने अपनी पसंदीदा फिल्‍मों में दिलवाले दुल्‍हानिया ले जायेंगे, जो जीता वही सिकंदर और रंगीला को बताया. इस तरह बॉलीवुड कलाकारा एक के बाद एक लगातार अपनी पसंदीदा फिल्‍मों के बारे में बता रहे हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें