1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. ajay devgn celebrates 19 years of the legend bhagat singh shared photo on instagram say one time is not enough to play bhagat singh sooryavanshi release date watch bhuj on disney hotstar sry

Bhagat Singh के किरदार निभाने पर Ajay Devgn ने कही ये बात, कहा क्रांतिकारी की भूमिका निभाना पर्याप्त नहीं . . .

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ajay Devgn shared photo of The Legend Bhagat Singh
Ajay Devgn shared photo of The Legend Bhagat Singh
instagram

साल 2002 में अजय देवगन की फिल्म 'द लीजेंड ऑफ भगत सिंह' रिलीज हुई थी. इस फिल्म की रिलीज को 19 साल हो गए हैं. इस अवसर पर एक्टर अजय देवगन ने एक तस्वीर शेयर कर क्रांतिकारी भगत सिंह को याद किया है.

अजय देवगन ने साझा किया खास पोस्ट

इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, 'अपने जीवनकाल और करियर में एक बार भगत सिंह जी जैसे क्रांतिकारी की भूमिका निभाना काफी नहीं हैं. आपको उन्हें हमेशा अपने दिल में रखने की जरूरत है. आखिरकार ये वहीं हैं जिन्होंने अपने खून से इतिहास लिखा है'.

फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार जीता था अजय ने

बता दें कि अजय देवगन को इस फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला था. वहीं राजकुमार संतोषी के निर्देशन में बनी इस फिल्म को हिंदी में सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म के रूप में राष्ट्रीय पुरस्कार दिया गया था.

बॉबी देओल भी दिखे थे भगत सिंह के किरदार में

साल 2002 में ही भगत सिंह पर बनी फिल्म शहिद में बॉबी देओल भी भगत सिंह की भूमिका में नजर आए थे, पर अजय देवगन वाले फिल्म को दर्शकों ने ज्यादा पसंद किया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भले ही औसत बिजनेस किया था, पर ये फिल्म दर्शकों के दिल के बेहद करीब है. फिल्म के गाने भी काफी हिट थे. अजय के अलावा सुशांत सिंह फिल्म में सुखदेव, डी. संतोष राजगुरु और अखिलेंद्र मिश्रा चंद्रशेखर आजाद के किरदार में नजर आए थे.

इन फिल्मों में नजर आएंगे अजय देवगन

अजय देवगन के हाथ में कई बड़े प्रोजेक्ट हैं. वो 'भुज:द प्राइड ऑफ इंडिया' और 'आरआरआर' में नजर आने वाले हैं. वहीं उनकी फिल्म 'मे डे' और 'सूर्यवंशी' भी जल्द ही दर्शकों के सामने होगी. इसके साथ ही वो संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे.

Posted By: Shauraya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें