1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. ajay devgn car stopped by sikh farmer protester rajdeep singh asked ajay to speak on kisan andolan farmer protest gangubai kathiawadi shooting sry

Ajay Devgn शर्म करो! आंदोलन कर रहे किसानों ने ऐक्टर की कार जबरन रोक कर किया परेशान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अजय देवगन की कार को जबरन रोकने की कोशिश
अजय देवगन की कार को जबरन रोकने की कोशिश
Instagram

एक्टर अजय देवगन कॉन्ट्रोवर्सी से दूर ही रहते हैं, पर आज उनके साथ ऐसा कुछ हुआ, उसने किसानों द्वारा किए जा रहे नए कृषि कानूनों के विरोध से उनका नाम जोड़ दिया. वुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) की कार किसान आंदोलन से जुड़े एक शख्स ने रोक दी. अजय देवगन शूटिंग के लिए फिल्म सिटी की तरफ जा रहे थे कि आरोपी राजदीप सिंह (Rajdeep Singh) नाम के एक शख्स ने उनकी कार रोकी और किसान आंदोलन पर जबरन बोलने के लिए कहा. सरदार ने अजय देवगन से कहा कि किसान इतने दिनों से आंदोलन कर रहे हैं लेकिन आपने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. तभी उनके स्टाफ द्वारा पुलिस को इसकी सूचना दी गई और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उन्हें वहां से निकाला.

क्या कहा किसान ने

बताया जा रहा है आरोपी राजदीप स‍िंह पंजाबी में अजय देवगन पर कह रहा है, 'ये पंजाब के ख‍िलाफ है.... तुस्सी पंजाब दे ख‍िलाफ हो... शर्म करो...शर्म करो... देख लो वहां बैठा...' वहां मौजूद लोगों ने सरदार को वहां से हटाने की कोश‍िश की तो वह भड़कते हुए बोला, 'मेरे ऊपर गाड़ी चढ़ाओगे क्या?'

आरोपी हुआ गिरफ्तार

ये हंगामा करीब 15 से 20 मिनट तक फिल्म सिटी के पास चलता रहा. पुलिस ने IPC की धारा 341, 504, 506 के तहत कार्रवाई करते हुए राजदीप को गिरफ्तार कर लिया है. अजय देवगन की कार को रोकने वाले के एक साथी ने कहा कि वह तो अजय देवगन से किसानों के हक के लिए बात करने के लिए गया था, लेकिन पुलिस ने उसे क्यों गिरफ्तार कर लिया यह बात समझ नहीं आ रही है.

इस फिल्म में नजर आने वाले हैं अजय देवगन

अजय ने हाल ही में संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग शुरू की है. अजय 22 साल के बाद संजय लीला भंसाली के साथ काम करने वाले हैं. उन्होंने आखिरी बार 'हम दिल दे चुके सनम' में साथ काम किया था.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें