1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. ajay devgn buys sprawling bungalow worth rs 60 crores amitabh bachchan akshay kumar are neighbours read details bud

अजय देवगन ने 60 करोड़ रुपये में खरीदा आलीशान बंगला, इन सेलेब्स के पड़ोसी बनें एक्टर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ajay devgn
ajay devgn
instagram

एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) ने एक नई प्रॉपर्टी खरीदी है जिसकी कीमत लगभग 60 करोड़ रुपये है. मुंबई के जुहू स्थित ये आलीशान बंगला एक्टर के मौजदूा घर 'शिवशक्ति' से दूर नहीं है. अभिनेता के प्रवक्ता ने एक प्रमुख दैनिक को ये कंफर्म किया कि उन्होंने उसी गली में एक नई प्रॉपर्टी खरीदी है जिसमें वो वर्तमान में रहते हैं, हालांकि उन्होंने इसकी लागत के बारे में खुलासा नहीं किया है. रिपोर्ट में रियल एस्‍टेट के सूत्रों का हवाला देते हुए संपत्ति का अनुमान लगभग 60 करोड़ रुपये बताया गया है.

'टाइम्‍स ऑफ इंडिया' की रिपोर्ट के मुताबिक, अजय देवगन और काजोल पिछले कुछ समय से नये घर की तलाश कर रहे थे. अब उनकी तलाश खत्म हो गई है. उनका यह बंगला 590 स्‍क्‍वायर यार्ड यानी 5310 sqft में फैला हुआ है. बताया जा रहा है कि, अजय देवगन ने जहां यह नया बंगला खरीदा है, उसके पास में ऋतिक रोशन, अमिताभ बच्‍चन और अक्षय कुमार का भी आश‍ियाना है.

बता दें कि अजय देवगन को आखिरी बार फिल्म तन्हाजी: द अनसंग वॉरियर में देखा गया था, जिसने दुनिया भर में 350 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. वो रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित सूर्यवंशी और संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी में कैमियो भूमिका में दिखाई देंगे. गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आनेवाले हैं. इसके अलावा उनके पास एसएस राजामौली की आरआरआर, स्पोर्ट्स ड्रामा मैदान, और भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया जैसी फिल्में भी हैं.

बीते दिनों अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) ने 31 करोड़ रुपये का नया बंगला खरीदा था. इसके अलावा वो पांच बंगलों के मालिक हैं प्रतीक्षा, जलसा, जनक, जलसा के पीछे की संपत्ति और वत्स शामिल है. यह अपार्टमेंट अटलांटिस की 27वीं और 28वीं मंजिल पर स्थित है.

वहीं अर्जुन कपूर ने भी हाल ही में 20 करोड़ रुपये में अपार्टमेंट खरीदा है . अब वो मलाइका अरोड़ा के पड़ोसी बन गए है. पिछले दिनों ही इस जोड़ी ने अपने रिलेशनशिप को कबूल किया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें