1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. aishwarya rai dance with daughter aaradhya bachchan on abhishek bachchan dostana movie song desi girl video gets viral sry

Aishwarya Rai बनीं Desi Girl, जमकर लगाए पति Abhishek Bachchan के गाने पर ठुमके, VIDEO हुआ Viral

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
देसी गर्ल गाने पर ऐश्वर्या का डांस हुआ वायरल
देसी गर्ल गाने पर ऐश्वर्या का डांस हुआ वायरल
Instagram

ऐश्वर्या राय, अभ‍िषेक बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन ने हाल ही में अपने कजिन श्लोका शेट्टी की वेड‍िंग फंक्शन में श‍िरकत की. बता दें कि श्लोका शेट्टी ऐश्वर्या की मौसी की बेटी हैं. फंक्शन से उनकी तस्वीरें सोशल मीड‍िया पर छाई हुई हैं. इस शादी समारोह के दौरान ऐश्वर्या बच्चन के पूरे परिवार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. आपको बता दें फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड भी उनकी खूबसूरती का दीवाना है. आपको बता दें अदाकारा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी बेटी आराध्या के साथ स्टेज पर फिल्म ‘दोस्ताना’ के गाने ‘देसी गर्ल’ पर जमकर डांस करती दिख रही हैं. अपने धमाकेदार डांस के कारण सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या फिर से चर्चा का विषय बनी हुई है.

कुछ ऐसे लुक में नजर आईं ऐश्वर्या

ऐश्वर्या ने शादी में पारंपरिक वेशभूषा पहनी थी. जो उनपर बहुत सुंदर लग रही थी. ऐश्वर्या का लाल रंग का लहंगा सभी के मन को खूब भा रहा है. ऐश्वर्या का ये लुक चर्चा में बना हुआ है. उन्होंने पार्टी में कई लोगों के साथ पोज भी दिए. पिछले दिनों अभिषेक अपनी फैमिली के साथ हैदराबाद में अपनी तमिल फिल्म 'पोन्नियन सेल्वन' की शूटिंग कर रहे थे। एक महीने से ज्यादा बाद हाल में कुछ दिनों पहले ही अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या वापस मुंबई लौटे हैं.

पूर्व विश्व सुंदरी ने 1997 में मणिरत्नम की तमिल फिल्म ‘इरुवर' से अभिनय जगत में अपना पहला कदम रखा था. इसमें उनके साथ प्रसिद्ध अभिनेता मोहनलाल थे. ऐश्वर्या ने 1997 में ही फिल्म ‘और प्यार हो गया' के साथ हिंदी फिल्म जगत में भी अपनी पारी शुरु की थी. ‘हम दिल दे चुके सनम', ‘देवदास', ‘चोखेर बाली', ‘रैनकोट', ‘प्रोवोक्ड', ‘मोहब्बतें', ‘धूम 2', ‘जोधा अकबर', ‘एंथिरन' और ‘गुजारिश' जैसी तमाम फिल्मों में ऐश्वर्या ने अपनी अदाकारी का लोहा मनवाया है.

उन्होंने थ्रिलर फिल्म ‘जज्बा' से बडे पर्दे पर वापसी की थी. इसके बाद वह ‘सरबजीत' में दिखीं और फिर करण जौहर की ‘ऐ दिल है मुश्किल' में.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें