1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. aishwarya rai bachchan summoned to appear before ed in panama paper leaks case latest update dvy

Panama Papers Leak: ED दफ्तर पहुंचीं ऐश्‍वर्या राय बच्चन, पनामा पेपर लीक मामले में पूछताछ जारी

ऐश्वर्या राय बच्चन को पनामा पेपर्स से जुड़े मामले में ईडी ने पूछताछ के लिए बुलाया है. एक्ट्रेस ईडी दफ्तर पहुंच गई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ऐश्वर्या राय बच्चन
ऐश्वर्या राय बच्चन
instagram

Panama Papers Leak: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की बहू और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) भले ही फिल्मों से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर फैंस को अपडेट्स देती रहती हैं. इस बीच पनामा पेपर्स से जुड़े मामले में ऐश्वर्या को ईडी ने समन जारी किया है. एक्ट्रेस को पूछताछ के लिए ईडी ने बुलाया है और वो ईडी ऑफिस पहुंच गई है. वहां उनसे पूछताछ जारी है.

दरअसल, ऐश्वर्या राय बच्चन को पूछताछ के लिए दिल्ली बुलाया गया हैं. इससे पहले उनके पति और बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन से पनामा पेपर्स मामले में पिछले महीने ही पूछताछ हुई थी. वहीं, एक्ट्रेस को इस मामले में पहले भी दो बार पूछताछ के लिए बुलाया जा चुका है. हालांकि एक्ट्रेस पूछताछ के लिए आ चुकी है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अमिताभ बच्चन को भी ईडी नोटिस देकर बुलाने वाली हैं.

दरअसल पनामा की एक लॉ फर्म का डेटा लीक हो गया था. इस पनामा पेपर कांड में जिन सेलेब्स और राजनेताओं का नाम सामने आया था, उनपर आरोप था कि उन्होंने विदेशों में धन छिपाया. साथ ही सरकार के टैक्स की चोरी की. इस मामले में अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय का भी नाम था. इसके अलावा इस लिस्ट में वकील हरीश साल्वे, भगोड़े कारोबारी विजय माल्या, क्रिमिनिल इकबाल मिर्ची का नाम भी शामिल था.

फिल्मों की बात करें तो ऐश्वर्या राय बच्चन में मणिरत्नम की फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन' में नजर आएंगी. ऐश्वर्या फिल्म में नंदिनी और मंदाकिनी देवी का रोल निभाती नजर आने वाली है. फिल्म की 75 प्रतिशत शूटिंग पूरी हो चुकी है. कुछ समय पहले ही फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ था. ऐश्वर्या राय बच्चन आखिरी बार 2018 में फिल्म 'फन्ने खान' में दिखी थी. फिल्म में अनिल कपूर, राजकुमार राव ने मुख्य भूमिका निभाया था. अब वो 'पोन्नियिन सेल्वन' की शूटिंग में बिजी है. फिल्म का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें