1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. after raj kundra his sister reena breaks silence on his ex wife kavita alleged extra marital affair says this bud

राज कुंद्रा की पहली पत्नी के अफेयर पर अब बहन ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं मेरा भरोसा तोड़ा...

हाल ही में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने पहली बार अपनी पहली शादी और इसके टूटने के कारणों का खुलासा किया था. राज की एक्स वाइफ कविता ने शिल्पा शेट्टी पर राज और कविता की शादी तोड़ने का आरोप लगाया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Raj Kundra sister
Raj Kundra sister
instagram

हाल ही में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने पहली बार अपनी पहली शादी और इसके टूटने के कारणों का खुलासा किया था. राज की एक्स वाइफ कविता ने शिल्पा शेट्टी पर राज और कविता की शादी तोड़ने का आरोप लगाया है. इस बारे में रिएक्ट करते हुए राज कुंद्रा ने एक इंटरव्यू में उन्होंने दावा किया कि कविता का उनके साले (बहन रीना के पति) वंश के साथ अफेयर था. अब रीना ने इस बारे में प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उसने कभी नहीं सोचा था कि कविता उसके साथ ऐसा कर सकती हैं.

पिंकविला से बात करते हुए रीना ने कहा कि, उन्हें कविता पर भरोसा था और उन्होंने उनका भरोसा तोड़ा. उन्होंने आगे कहा, “मैंने कविता को अपनी बड़ी बहन की तरह माना. मैं उससे प्यार करती थी और उस पर भरोसा करती थी. वो और मैं बहुत करीब थे. मैंने कभी नहीं सोचा था कि वह मेरे साथ ऐसा कर सकती है. यह दिल दहला देने वाला था. "

इस बीच पिंकविला के साथ एक इंटरव्यू में राज कुंद्रा ने कहा कि रीना और वंश भी लंदन में राज और कविता के साथ रहते थे. इस दौरान कविता और वंश काफी करीब आ गए थे.

राज कुंद्रा ने इंटरव्यू में कहा था, "मुझे याद है कि मैं कितना दिल टूट गया था और यह सोचकर रो रहा था कि मैंने ऐसा क्या किया है जो मेरे साथ ऐसा हो रहा है. मैंने अपनी प्रेग्नेंट बहन को फोन किया और बताया कि जिस नंबर से मैं फोन कर रहा हूं ये कविता का दूसरा गुप्त फोन था और मैं उसे उसके घर छोड़ने जा रहा था और यही हमारे रिश्ते का अंत था और ये फैसला उसपर है कि वो क्या करना चाहती हैं." उनकी बहन ने अपने पति के साथ रहने और अपने रिश्ते को एक और मौका देने का फैसला किया, राज ने अपनी पत्नी के साथ अलग होने का फैसला किया.

उन्होंने कहा था, "मैं अपनी मां, पिताजी और मेरी बहन के साथ एक घर में रह रहे थे, और उनके पति यूके में बसने के लिए भारत से चले गए थे. वो मेरे एक्स जीजाजी के बहुत करीब हो गई थे. दोनों ज्यादा से ज्यादा समय बिताते थे खासकर तब जब मैं बिजनेस ट्रिप पर होता थाा. मेरी फैमिली और यहां तक ​​कि मेरे ड्राइवर भी कहते थे इन दोनों के बीच कुछ गड़बड़ है. लेकिन मैंने ऐसी बातों पर कभी भरोसा नहीं किया. मैंने अपनी पूर्व पत्नी को बेनिफिट ऑफ डाउट दिया. "

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें