1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. after kangana ranauts office bmc seeks permission from civil court to demolish kangana ranauts khar residence suy

कंगना रनौत के ऑफिस के बाद अब घर तोड़ेगी BMC, कोर्ट में दायर की याचिका

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आज कंगना रनौत के मुंबई स्थित कार्यालय को ध्वस्त किया गया
आज कंगना रनौत के मुंबई स्थित कार्यालय को ध्वस्त किया गया

शिवसेना द्वारा नियंत्रित बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) ने एक नागरिक अदालत में एक याचिका दायर की है जिसमें खार में कंगना रनौत के निवास के अवैध ’हिस्से को ध्वस्त करने की अनुमति मांगी गई है. बांद्रा में बॉलीवुड अभिनेत्री के कार्यालय को ध्वस्त करने के बाद, बीएमसी ने यह भी पाया है कि कंगना के खार निवास पर कई संरचनाएं अवैध हैं और अदालत से 'अवैध हिस्से' को ध्वस्त करने की अनुमति की मांग की. कोर्ट इस मामले पर गुरुवार को सुनवाई करेगा.

कंगना के मुंबई पहुंचने से पहले बीएमसी ने उनके ऑफिस पर बुलडोजर चलाया. बीएमसी ने कंगना के दफ्तर में अवैध निर्माण का हवाला देकर तोड़फोड़ की है. करीब 2 घंटे तक कंगना के दफ्तर के बाहर और अंदर हथौड़ों और जेसीबी आवाज गूंजती रही. हालांकि कुछ देर के बाद हाई कोर्ट ने बीएमसी की कार्रवाई पर स्‍टे लगा दिया.

मुंबई पहुंचते ही कंगना ने उद्धव को ललकारा

मुंबई पहुंचते ही कंगना रनौत ने एक वीडियो पोस्ट के जरिये महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा और बीएमसी की ओर से उनके ऑफिस पर तोड़फोड़ पर नाराजगी जतायी. कंगना ने कहा, उद्धव ठाकरे, तुझे क्या लगता है, तुने फिल्म माफिया से मिलकर मेरा घर तोड़कर मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है. आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा.

वैसे आज दिनभर कंगना और शिवसेना विवाद पर जमकर ड्रामा चला. सुबह से ही कंगना ने ट्विटर पर महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा था. कंगना ने मुंबई पहुंचने से पहले सुबह-सुबह ट्वीट किया, रानी लक्ष्मीबाई के साहस,शौर्य और बलिदान को मैंने फिल्म के जरिए जिया है. दुख की बात यह है मुझे मेरे ही महाराष्ट्र में आने से रोका जा रहा है. मैं रानी लक्ष्मीबाई के पद चिन्हों पर चलूंगी ना डरूंगी, ना झुकूंगी. गलत के खिलाफ मुखर होकर आवाज़ उठाती रहूंगी. जय महाराष्ट्र, जय शिवाजी.

PoK जैसी लग रही मुंबई

कंगना रनौत ने शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut ) पर बड़ा आरोप लगाते हुए ट्वीट किया था,' शिवसेना नेता संजय राउत ने मुझे खुली धमकी दी है और कहा है कि मैं मुंबई वापस ना लौटूं. पहले मुंबई की सड़कों में आजादी के नारे लगे और अब खुली धमकी मिल रही है. यह मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) की तरह क्यों लग रहा है?'

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें