1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. after coming to the corona vaccine in india aamir khan akshay kumar and salman khan will shoot in manali himachal pradesh the search for the location started aml

कोरोना वैक्सीन आने के बाद आमिर, अक्षय और सलमान मनाली में करेंगे शूटिंग, लोकेशन की शुरू हुई तलाश

By संवाद न्यूज एजेंसी
Updated Date
Aamir Khan
Aamir Khan
Twitter

मनाली (हिमाचल) : कोरोना वैक्सीन आने के बाद अब बॉलीवुड के बड़े सितारों ने पर्यटन नगरी मनाली आने के लिए हामी भर दी है. आमिर खान लाल सिंह चड्ढा फिल्म की शूटिंग के लिए मनाली आयेंगे. आमिर की इस फिल्म की शूटिंग पिछले एक साल से लटकी हुई है. इसका कुछ हिस्सा पिछले साल शिमला क्षेत्र में शूट हुआ था. लेकिन कोरोना महामारी शुरू जाने के बाद यह प्रोजेक्ट ठप हो गया था.

वहीं, बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार, रणबीर सिंह और सलमान खान भी कोरोना टीका आने के बाद मनाली में शूटिंग के तैयार हैं. इन तीनों सितारों की भी कई फिल्मों का कुल्लू-मनाली की वादियों में शूटिंग हो चुकी है. वहीं, महिला क्रिकेट टीम पर बन रही बायोपिक की भी शूटिंग होगी.

स्थानीय फिल्म कोऑर्डिनेटर अनिल कायस्थ ने बताया कि शूटिंग के लिए लोकेशन देखी जा रही हैं. बॉलीवुड सितारों के आने से यहां के पर्यटन कारोबार को भी बढ़ावा मिलेगा. मनाली होटलियर एसोसिएशन के अध्यक्ष अनूप ठाकुर ने भी कहा कि बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग के लिए बड़े कलाकारों के मनाली पहुंचने से पर्यटन को गति मिलेगी.

Posted By: Amlesh Nandan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें