1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. after comedian bharti singh ncb arrests her husband haarsh limbachiyaa in drug case comedian queen produce before court latest update div

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति को कोर्ट ने 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
NCB arrests Bharti Singh husband Haarsh Limbachiyaa
NCB arrests Bharti Singh husband Haarsh Limbachiyaa
instagram

Bharti Singh husband Haarsh Limbachiyaa : अपनी कॉमेडी से लाखों लोगों का दिल जीतने वाली भारती सिंह (Bharti Singh) को स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (narcotics control bureau) ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया हैं. उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) से पूछताछ के बाद उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया गया था. आज भारती और हर्ष को किला कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में रखने का फैसला सुनाया है. वहीं, कोर्ट ने 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में उन्हें भेज दिया है.

कॉमेडियन भारती सिंह को शनिवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कई घंटों की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से एनसीबी ने ड्रग्स मामले लगातार छानबीन कर रही है. इसी सिलसिले में भारती की भी गिरफ्तारी हुई है. NCB भारती और हर्ष के मैनेजर और सर्वेंट से पूछताछ कर रही है. दोनों ने जहां से ड्रग्स मंगवाया उस सोर्स का पता भी एनसीबी ने लगा लिया है.

समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार भारती सिंह का नाम एक ड्रग पेडलर से पूछताछ के दौरान सामने आया था. उसके बाद NCB ने भारती सिंह के घर में यह छापेमारी की. छापेमारी के दौरान भारती सिंह के प्रोडक्शन ऑफिस और घर दोनों जगहों से 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया गया. भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया दोनों ने गांजे का सेवन स्वीकार किया.

बता दें कि भारती सिंह का करियर काफी संघर्ष भरा रहा है. उन्होंने अपने करियर में बहुत उतार- चढ़ाव देखा है. भारती महज 10 साल से कॉमेडी कर रही हैं. अमृतसर पंजाब की रहने वाली भारती के पिता नेपाली थे और मां पंजाबी. भारती जब दो साल की थी उसी समय उसके माथे से पिता का साया उठ गया. तीन छोटे बच्चों को पालने के लिए भारती की मां एक फैक्ट्री में काम करती थी. उन्होंने शो में बताया था कि कई बार उन्हें भूखे पेट रात गुजारना पड़ा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें