1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. aditya narayan and shweta agarwal roka ceremony photo viral on social media know marriage date all wedding details here div

आदित्य नारायण की शादी की तैयारियां शुरू, रोका सेरेमनी को फोटो आई सामने, आप भी देखिए वायरल तसवीर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Aditya Narayan Shweta Agarwal roka ceremony photo
Aditya Narayan Shweta Agarwal roka ceremony photo
instagram

Aditya Narayan Shweta Agarwal roka ceremony photo : सिंगर उदित नारायण के बेटे और इंडियन आइडल के होस्ट रह चुके आदित्य नारायण (Aditya Narayan) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. जल्द ही आदित्य एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) से शादी करने वाले है. इस बीच सोशल मीडिया पर आदित्य और श्वेता के रोके सेरेमनी की तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

शादी की तैयारियों के बीच में आदित्य और श्वेता के रोके की तसवीर सामने आई है. इस तसवीर में दोनों एक साथ बैठे नजर आ रहे है औऱ उनके हाथ में श्रीफल और तोहफे है. साथ में उनके परिवार वाले भी नजर आ रहे है. दोनों के इस तसवीर पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे है और उन्हें बधाई भी दे रहे है.

इससे पहले आदित्य नारायण ने श्वेता के साथ पहली तस्वीर शेयर की है. इस तसवीर में दोनों रोमांटिक पोज देकर फोटो खिंचवा रहे हैं. आदित्य ने श्वेता को पीछे से थाम रखा है. साथ में दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे है.

1 दिसंबर को मंदिर में होगी शादी

स्‍पॉटब्‍वॉय से बातचीत में आदित्‍य नारायण ने कहा था,' हम 1 दिसंबर को शादी कर रहे हैं. कोविड-19 की वजह से हम केवल करीबी परिवार और दोस्तों को आमंत्रित कर सकते हैं, क्योंकि महाराष्ट्र एक शादी में 50 से अधिक मेहमानों को इकट्ठा करने की अनुमति नहीं देता है. जब महामारी को लेकर लगे प्रतिबंधों को हटा जाएगा तो आदित्य एक बड़े शादी का रिसेप्शन कर सकते हैं. लेकिन फिलहाल यह शादी मंदिर में होने जा रही है जिसमें सिर्फ परिवारवाले ही मौजूद होंगे.

कौन है आदित्‍य की होनेवाली दुल्‍हन श्‍वेता अगवाल? ( Who Is Shweta Agarwal)

बता दें कि आदित्‍य नारायण संग पिछले 10 साल से रिश्‍ते में रह रहीं श्वेता अग्रवाल ए‍क ऐक्‍ट्रेस हैं. उन्‍होंने बॉलीवुड से ज्‍यादा साउथ की फिल्‍मों में काम किया है. श्‍वेता, साउथ सुपरस्‍टार प्रभास और किच्‍चा सुदीप जैसे सुपरस्‍टार्स संग काम कर चुकी हैं. वह ‘स्टार प्लस' के सीरियल ‘देखो मगर प्यार से' में भी नजर आई थीं. बता दें कि आदित्‍य नारायण और श्‍वेता फिल्‍म 'शापित' में साथ दिखे थे. दोनों की पहली मुलाकात इसी के सेट पर हुई थी.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें