1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. adipurush amitabh bachchan getting more fees than deepika padukone prabhas upcoming film latest updates bud

Adipurush : बिग बी को दीपिका पादुकोण से ज़्यादा मिल रही फीस! प्रभास की फिल्‍म से जुड़ी लेटेस्‍ट अपडेट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Adipurush Amitabh Bachcha Fees
Adipurush Amitabh Bachcha Fees
photo: instagram

Adipurush Amitabh Bachcha Fees : प्रभास की फ़िल्म 'आदिपुरुष' से अभिनेता अमिताभ बच्चन तेलुगू फिल्मों में अपनी शुरुआत करने जा रहे हैं. बीते दिनों इस बात की घोषणा सोशल मीडिया पर फ़िल्म की टीम ने काफी अलग अंदाज में की. अब इस फ़िल्म से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट ये आ रही है कि इस फ़िल्म में दीपिका पादुकोण से ज़्यादा अमिताभ बच्चन को फीस मिल रही है. यह बात भी सामने आई है कि इस फ़िल्म में अमिताभ बच्चन और प्रभास पैरेरल लीड में है.

शुरू से अंत वह दोनों फ़िल्म की कहानी में नज़र आएंगे. गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन के साथ साथ दीपिका पादुकोण भी इस फ़िल्म से तमिल फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत कर रही हैं. यह बात इसलिए महत्वपूर्ण है कि 2015 में जब पीकू फ़िल्म रिलीज हुई थी तो अमिताभ बच्चन ने खुद इस बात को जाहिर किया था कि इस फ़िल्म में उन्हें दीपिका से कम फीस मिली है.

उन्‍होंने कहा था कि, इसके लिए दो बातें हो सकती है दीपिका पादुकोण निश्चित तौर पर मुझसे ज़्यादा महत्वपूर्ण है. दूसरा यह हो सकता है कि इतने साल काम करते हुए शायद मैं इतना महत्वपूर्ण नहीं रह गया था. अमिताभ बच्चन के इस बयान ने उस वक़्त काफी सुर्खियां बटोरी थी. साफ था कि अमिताभ बच्चन नाराज़ थे।शायद यही वजह थी उन्होंने तय कर लिया होगा कि अगली बार जब वो दीपिका पादुकोण के साथ फ़िल्म करेंगे तो वो उनसे ज़्यादा फीस लेंगे.

इस तमिल फिल्म के लिए अमिताभ बच्चन ने तमिल सीखने की तैयारी शुरू भी कर दी है. यह फ़िल्म साउथ की भाषाओं के साथ साथ हिंदी में भी रिलीज होगी. यह सबसे महंगी फ़िल्म कही जा रही है. फ़िल्म के निर्देशक नाग अश्विन हैं. संभावना जताई जा रही है कि यह फिल्म इस प्रोडक्शन हाउस में बनी रोमांचक फिल्मों में से एक होगी. फेमस प्रोड्यूसर सी अश्विनी दत्त द्वारा स्थापित वैजयंती मूवीज़ तेलुगु भाषी क्षेत्रों में एक फेमस नाम हैं.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें