1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. actress urvashi rautela shares video in furry dress user trolled on social media slt

उर्वशी रौतेला का अजीबोगरीब ड्रेस देख फैंस का चकराया सिर, बोले 'पक्षीराज' और 'रावण का ड्रेस' लग रहा है...

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर कुछ वीडियोज पोस्ट किए. जिसके बाद वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
उर्वशी रौतेला आई ट्रोलर्स के निशाने पर
उर्वशी रौतेला आई ट्रोलर्स के निशाने पर
instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने ग्लैमरस लुक से फैंस के दिलों पर राज करती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. वह अपने फैंस के लिए तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल में उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर दो वीडियो शेयर किए हैं. जिसके बाद ट्रोल्स के निशाने पर आ गई.

उर्वशी इन वीडियो में एक खास तरह के आउटफिट में नजर आ रही हैं. इन कपड़ों में वह बेहद अलग और ग्लैमरस लग रही है. एक तरफ जहां उनके फैंस इन फोटोज की तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं दूसरे तरफ कई लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

उर्वशी रौतेला इन वीडियो में सिल्वर कलर के शिमरी आउटफिट में नजर आ रही हैं. वहीं ड्रेस में स्लीव्स की जगह पंख लगे हुए हैं. इश दौरान उन्होंने रॉयल ज्वैलरीज भी पहनी हुई है. साथ ही रॉयल मेकअप के साथ आंखों पर गहरा काजल लगाया हुआ है.

उर्वशी ने वीडियो को पोस्ट करते हुए खास कैप्शन लिखे हैं. अभिनेत्री ने लिखा, मैं वही करती हूं, जो मैंने तुमसे कहा था कि मैं कभी नहीं करूंगी. मैंने तुमसे कहा था कि मैं बदल जाऊंगी, तब भी जब मुझे पता था कि मैं कभी नहीं कर सकती. जान लो कि मुझे तुम्हारे जैसा अच्छा कोई और नहीं मिल सकता, मुझे आपके रहने की जरूरत है, आपको रहने की जरूरत है, अरे!.

उर्वशी के सोशल मीडिया पर तगड़े फैन फॉलोइंग है. उनकी हर फोटो को फैंस काफी पसंद करते हैं. ऐसे में उनकी इस फोटो को बी फैंस पसंद कर जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘कोई इतना खूबसूरत कैसे हो सकता है’, वहीं दूसरे ने कहा, 'उर्वशी की खूबसूरती से जलने वाले साइड होकर चले.'

कई ट्रोलर्स इस फोटो को फनी बता रहे हैं और कई तरह के कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने इसे,’रावण की ड्रेस’ कहा है, तो दूसरे ने ड्रेस में स्लीव की जगह पंख को देखते हुए उर्वशी की तुलना पक्षीराज से कर दी.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें