1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. actress turned politician nagma targets kangana ranaut says why ncb not summoned kangana who admitted to taking drugs latest update div

NCB की कार्रवाई पर नगमा का सवाल, कंगना रनौत पर इतनी मेहरबानी क्यों?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Nagma targets Kangana Ranaut
Nagma targets Kangana Ranaut
instagram

Nagma targets Kangana Ranaut : सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच में बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन के सामने आने के बाद एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती समेत कई को गिरफ्तार किया. रकुलप्रीत सिंह, सिमोन खंबाटा से लेकर, दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर तक को समन जारी किया गया है. इसी बीच बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में काम कर चुकी नगमा (Nagma) ने एनसीबी की कार्रवाई पर सवाल उठाया है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर सीधा हमला करते हुए नगमा ने एनसीबी की कार्रवाई पर सवाल किया है कि आखिर उन पर इतनी मेहरबानी क्यों है? आखिर उन्हें (कंगना) गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया है?

नगमा ने ट्वीट में लिखा, एनसीबी ने कंगना रनौत को क्यों समन नहीं किया जिन्होंने खुद ड्रग्स लेने की बात कुबूली है, जबकि वे वॉट्सऐप चैट के आधार पर दूसरी ऐक्ट्रेसस को समन कर सकते हैं? नगमा ने इस पूरे घटनाक्रम को हिपोक्रैटिक बताते हुए पूछा है कि क्या यही NCB की ड्यूटी है कि जानकारी मीडिया में लीक करे और सिर्फ टॉप भारतीय अभिनेत्रियों की छवि खराब करे.?

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर को समन भेजा है. जल्दी ही इनसे पूछताछ की जायेगी. दीपिका पादुकोण से 25 सितंबर को पूछताछ होगी जबकि 26 को सारा और श्रद्धा से पूछताछ होगी.

वहीं, एनसीबी ने रकुल को समन भेजा है. लेकिन रकुल प्रीत सिंह ने एनसीबी का समन मिलने से इंकार किया है. एनसीबी सूत्र का कहना है कि रकुल बहाना बना रही है. रकुल से एनसीबी अधिकारियों ने कई बार सपंर्क करने की कोशिश की है.

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण समन के बाद इस पूरे मामले में लीगल एडवाइज ले रही है. दीपिका आज गोवा से वापस मुंबई भी लौटेगी. वहीं, एनसीबी द्वारा समन जारी होने के बाद सिमोन खंबाटा दफ्तर पहुंची है. यहां पर सिमोन से एनसीबी की टीम ड्रग्स मामले में पूछताछ करेगी.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें