1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. actress swara bhasker reacts on kangana ranaut tweet on arnab goswami whatsapp chat case say this kangana ranaut twitter hrithik roshan sry

Kangana Ranaut के ट्वीट का Swara Bhasker ने दिया जवाब, कहा तुम्हारा ह्यूमर . . .

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कंगना रनौत के सोशल मीडिया पोस्ट पर स्वरा भास्कर ने दिया ये जवाब
कंगना रनौत के सोशल मीडिया पोस्ट पर स्वरा भास्कर ने दिया ये जवाब
Prabhat Khabar

कंगना रनौत हमेशा चर्चा कै विषय बनी रहती हैं. न्यूज एंकर अरनब गोस्वामी के लीक हुए व्हाट्सएप चैट लीक मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी थी. अर्नब गोस्वामी की चैट लीक होने के बाद कंगना रनोट ने सोशल मीडिया पर अपने विरोधियों पर कटाक्ष भी किया है.

अभिनेत्री ने इस पूरे मामले में अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'आज तक किसी के भी प्राइवेट चैट्स, लेटर्स, मेल्स, पिक्चर्स वीडियोज लीक हुए हों, मेरी कभी हिम्मत नहीं हुई कि मैंने आंख उठाकर भी देखा हो। चाहे कोई भी हो.हिम्मत ही नहीं हो पायी। संस्कारों की बात है.चरित्र की बात है. आत्मसम्मान की बात है. लिब्रु नहीं समझेंगे. 'कंगना जर्नलिस्ट अर्नब गोस्वामी की कथित वॉट्सऐप चैट को लेकर की थी, जो इन दिनों वायरल हो रही है.

इस ट्वीट पर एक्ट्रेस स्वरा भास्कार जवाब दिया है. उन्होंने कंगना के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कहा, “हाहाहाहा! तुम्हारा सेंस ऑफ ह्यूमर टॉप पर पहुंच गया है कंगना. एक लिब्रू की ओर से प्यार.” बता दें इससे पहले किसानों के प्रदर्शन के मुद्दे पर भी ये दोनों अभिनेत्रियां एक दूसरे के आमने-सामने आ गई थीं. इसी मुद्दे पर दिलजीत दोसांझ और कंगना के बीच हुई ट्विटर वार में स्वरा ने दिलजीत का पक्ष लिया था. स्वरा और कंगना लंबे समय से विभिन्न मुद्दों पर ट्विटर वॉर हुआ हैं. यह सब तब शुरू हुआ जब कंगना ने स्वरा को बी-ग्रेड एक्ट्रेस कहा था.

कंगना ने अपने ट्विटर एकाउंट पर अस्थायी प्रतिबंध लगाने को लेकर किया था ट्वीट

बुधवार को कंगना ने अपने ट्विटर एकाउंट पर अस्थायी प्रतिबंध लगाने को लेकर एक ट्वीट किया था, जिस पर एक यूजर ने तंज कसते हुए कहा था कि वह अपने पसंदीदा पत्रकार की टिप्पणी का जवाब ना दे पाने की वजह से अपना गुस्सा कहीं ओर निकाल रही हैं। इसका जवाब देते हुए कंगना ने लिखा- रोहिणी जी, बड़े लोग छोटी बातें नहीं करते। मगर, छोटे लोगों को तो सिर्फ छोटी बातें ही अच्छी लगती हैं। चलिए तो कुछ चुगली करते हैं। अर्नब जी ने वो कहा, जो ऋतिक ने उन्हें कहा था। मैं पहली बार उन्हें 2019 में मिली थी और तब वो 2017 में ऋतिक के साथ किये गये उस इंटरव्यू के लिए शर्मिंदा थे, समझे?

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें