1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. actress shilpa shetty reached katra and visit mata vaishno devi hailed jai mata di slogans slt

माता वैष्णो देवी के दरबार में पहुंचीं शिल्पा शेट्टी, जमकर लगाया जय माता दी का जयकारा

माता वैष्णोदेवी के दर्शन हर कोई करना चाहता है. एक्टेस शिल्पा शेट्टी भी बुधवार को माता वैष्णोदेवी के दर्शन के लिए पवित्र गुफा पहुंची. उन्होंने यह जमकर माता रानी के जयकारें लगाएं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शिल्पा पहुंची वैष्णों देवी
शिल्पा पहुंची वैष्णों देवी
twitter

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी आस्था में काफी विश्वास रखती है. वह हर त्योहार बड़े ही धूमधाम से मनाती है. हाल ही में शिल्पा ने अपने घर में गणपति स्थापना भी की थी. जिसके बाद अब वह माता वैष्णोदेवी के दर्शन के लिए उनके दरबार में पहुंची हैं.

शिल्पा शेट्टी जम्मू कश्मीर में माता का आशीर्वाद लेने के लिए पहुंचीं. अभिनेत्री बुधवार शाम करीब 5:30 से चढ़ाई शुरू की. हेलीकॉप्टर सेवा बंद होने से उन्होंने घोड़े पर चढ़ाई की. जिसके बाद उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. तस्वीर में शिल्पा ने सलवार कुर्ता पहना हुआ है. साथ ही कोविड को देखते हुए उन्होंने मास्क भी लगा रखा है. उनके आस-पास काफी पुलिस भी नजर आ रही है.

जानकारी के अनुसार शिल्पा बुधवार को कटरा पहुंची थीं. जहां से त्रिकुट पर्वत पर उन्हें हेलीकॉप्टर से जाना था, लेकिन धुंध के कारण हेलीकॉप्टर सेवा स्थगित कर दी गई है. जिसकी वजह से शिल्पा शेट्टी बाकी श्रद्धालुओं की तरह पैदल ही भवन तक पहुंची. इस दौरान शिल्पा ने मीडिया और आसपास के श्रद्धालुओं से भी बातचीत की. शिल्पा ने 13 किलोमीटर की पैदल यात्रा की.

खबर है कि शिल्पा शेट्टी भवन से शुक्रवार सुबह कटरा के लिए प्रस्थान करेंगी. इसके बाद वह मुबंई के लिए रवाना हो जाएंगी. इससे पहले गणेश चतुर्थी पर शिल्पा अपने घर गणपति लाई थीं और उनसे अपनी सभी कष्टों को दूर करने को कहा था.

आपको बता दें कि शिल्पा के पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में जेल में कैद हैं. उनपर दिनों-दिन शिकंजा कसता ही जा रहा है. फिलहाल राज कुंद्रा के खिलाफ मुंबई क्राइम ब्रांच ने मजिस्ट्रेट की एक अदालत में 1,500 पन्नों की चार्ज शीट दायर की है. मुंबई क्राइम ब्रांच ने इस मामले में अप्रैल महीने में 9 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दायर की थी. जिसके बाद 19 जुलाई को राज कुंद्रा और रायन थोर्प को गिरफ्तार किया गया.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें