1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. actress shagufta ali face financial crisis and ask for help from sonu sood actor say this cintaa social welfare by sonu sood sry

एक्ट्रेस Shagufta Ali की कम नहीं हो रहीं मुश्किलें, Sonu Sood से लगाई मदद की गुहार, एक्टर से मिला ये जवाब

मशहूर एक्ट्रेस शगुफ्ता अली ने हाल ही में खुलासा किया है कि वह पिछले कुछ वक्त से आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं. आपको बता दें कोविड-19 महामारी में लगे लॉकडाउन की वजह से काम की कमी के चलते उनकी सारी सेविंग्स खत्म हो गई. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने सोनू सूद से मदद मांगने की कोशिश की, लेकिन पता चला कि वह आर्थिक तंगी से जूझ रहे लोगों की मदद नहीं करते हैं, बल्कि केवल सर्विस देते हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shagufta Ali sought help from Sonu Sood, got this answer
Shagufta Ali sought help from Sonu Sood, got this answer
instagram

मशहूर एक्ट्रेस शगुफ्ता अली ने हाल ही में खुलासा किया है कि वह पिछले कुछ वक्त से आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं. आपको बता दें कोविड-19 महामारी में लगे लॉकडाउन की वजह से काम की कमी के चलते उनकी सारी सेविंग्स खत्म हो गई. यहां तक कि उन्हें अपनी कार और जेवर भी बेचने पड़े. हाल ही में अदाकारा शगुफ्ता अली (Shagufta Ali) ने भी सोनू से मदद मांगी है, लेकिन अब उनके सामने एक ऐसा सच आया कि वह उदास हो गईं.

सोनू सूद से मांगी हेल्प

एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने सोनू सूद से मदद मांगने की कोशिश की, लेकिन पता चला कि वह आर्थिक तंगी से जूझ रहे लोगों की मदद नहीं करते हैं, बल्कि केवल सर्विस देते हैं.

बीते 4 सालों में शगुफ्ता की हालत इतनी खराब हो चुकी है कि वह अपने घर का सामान तक बेचने को मजबूर हो गई हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक शगुफ्ता को CINTAA ने भी मदद की पेशकश की थी. हालांकि, उन्होंने इस मदद को लेने से इंकार कर दिया था. क्योंकि, वह एक्ट्रेस को इतने कम पैसे दे रहे थे कि इससे उनका कोई भी खर्च नहीं निकल पा रहा था.

कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं एक्ट्रेस

20 साल पहले शगुफ्ता तीसरी स्टेज के ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित थीं. अब वो और उनका परिवार तंगी से गुजर रहा है. 54 साल की शगुफ्ता को 1998-99 के पॉपुलर TV शो सांस के लिए जाना जाता है. शगुफ्ता 36 सालों से हिन्दी सिनेमा का हिस्सा हैं. नीना गुप्ता और कंवलजीत सिंह के साथ शो से पहले, वे परम्परा, जुनून और द जी हॉरर शो में दिखाई दे चुकी हैं. उन्हें आखिरी बार 2018 में शो बेपनाह में देखा गया था। TV शो के अलावा, उन्होंने इंटरनेशनल खिलाड़ी, हीरो नंबर 1 और लैला मजनूं जैसी कई फिल्मों में भी काम किया है.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें