1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. actress nikita rawal robbed 7 lakh at gunpoint rjh

अभिनेत्री निकिता रावल से गनप्वाइंट पर सात लाख की लूट, खुद को किया था अलमारी में बंद

अभिनेत्री निकिता रावल ने बताया कि मैं अभी भी उस सदमे से बाहर नहीं आ पा रही हूं. मुझे यह विश्वास ही नहीं हो पा रहा है कि मैं जिंदा हूं. जिस वक्त घटना हुई मेरी आंटी घर पर मौजूद नहीं थीं, मैंने खुद को बचाने के लिए अलमारी में बंद कर लिया था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Nikita Rawal
Nikita Rawal
Twitter

बाॅलीवुड अभिनेत्री निकिता रावल से गनप्वाइंट पर सात लाख रुपये लूट लिये गये हैं. लूट की घटना को अंजाम देने वालों ने मास्क पहना हुआ था. निकिता के साथ लूट की यह घटना तब हुई जब वो दिल्ली के शास्त्री नगर में अपनी आंटी के घर पर थीं.

अभिनेत्री निकिता रावल ने पिंकविला के साथ बातचीत में बताया कि मैं अभी भी उस सदमे से बाहर नहीं आ पा रही हूं. मुझे यह विश्वास ही नहीं हो पा रहा है कि मैं जिंदा हूं. जिस वक्त घटना हुई मेरी आंटी घर पर मौजूद नहीं थीं, मैंने खुद को बचाने के लिए अलमारी में बंद कर लिया था.यह मेरे जीवन की सबसे दर्दनाक घटना है. पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है, लेकिन अभी तक लुटेरों को पता नहीं चला है.

निकिता रावल का जन्म मुंबई में हुआ है और वे वहीं पली-बढ़ी हैं, उन्होंने 2007 में बाॅलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की. उन्होंने मिस्टर हाॅट मिस्टर कूल, दि हीरो अभिमन्यु और अम्मा की बोली जैसी फिल्मों में काम किया है.

हाल ही में निकिता रावल तब चर्चा में आयीं थीं, जब उन्होंने राज कुंद्रा मामले में बयान दिया था और कहा था कि शिल्पा शेट्टी का नाम अनावश्यक रूप से इस मामले में घसीटा जा रहा है. उन्होंने कहा था, मैं राज कुंद्रा को कॉमन फ्रेंड्स के जरिए जानती हूं. मैं उससे पहले 3-4 बार मिली हूं. अगर वह यह रैकेट चला रहा था तो यह बहुत दुखद है.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें