1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. actress meera chopra received physical assort threats on twitter by junior ntr fans know full story

एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा को मिली दुष्कर्म की धमकी, जूनियर एनटीआर के फैंस ने कहा अपशब्द, जानिए पूरा मामला

By Divya Keshri
Updated Date
Meera Chopra
Meera Chopra
Twitter

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की बहन और बॉलीवुड एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) को रेप की धमकियां मिल रही हैं. हाल ही में मीरा ने ट्विटर पर फैंस के साथ सवाल-जवाब का सेशन रखा था. इसमें ही किसी फैन ने उनसे दक्षिण भारतीय फिल्मों के एक्टर जूनियर एनटीआर को लेकर सवाल पूछा. इसके जवाब में मीरा ने कहा कि वो जूनियर एनटीआर को नहीं जानती हैं, वो उनकी फैन नहीं हैं. इतना सुनते ही जूनियर एनटीआर के फैंस उन्हें अपशब्द कहने लगे और एक्ट्रेस का दुष्कर्म करने की धमकी भी दी. जिसके बाद मीरा ने ऐसे लोगों की शिकायत साइबर पुलिस से कर दी.

जानिये पूरा मामला

मीरा चोपड़ा ने ट्विटर पर फैंस के साथ #AskMeera सेशन रखा था. इस सेशन में एक फैन ने मीरा से एक्टर जूनियर एनटीआर को लेकर सवाल पूछा. इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा वो जूनियर एनटीआर को नहीं जानती हैं. वो उनकी फैन नहीं, महेश बाबू की फैन हैं.

इतना सुनते ही फैंस नाराज हो गए और उन्हें अपशब्द कहने लगे. साथ ही एक्ट्रेस को दुष्कर्म करने की धमकी भी दी. इस दौरान जूनियर एनटीआर के फैन्स ने एक्ट्रेस के माता-पिता को कोरोना से मरने की बात भी कही और साथ ही मीरा को एडल्ट स्टार भी बताया.

एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा ने ट्रोलर्स के ट्वीट का स्क्रीनशॉट अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया. इसके बाद मीरा के समर्थन में ट्विटर पर #WeSupportMeeraChopra ट्रेंड करने लगा. मीरा ने इस तरह की गालियां और धमकी देने वालों की शिकायत राष्ट्रीय महिला आयोग और साइबर पुलिस से की है.

मीरा चोपड़ा ने जूनियर एनटीआर को टैग करके पूछा कि वो महेश बाबू की फैन हैं तो इसलिए उनके फैंस गालियां देंगे. मीरा ने लिखा, 'मुझे नहीं पता था कि मुझे बिच या पोर्नस्टार कहा जाएगा, बस केवल इस बात पर की मैं आपसे ज्यादा महेश बाबू को पसंद करती हूं और आपके फैन्स मेरे माता-पिता के लिए ऐसी बाते बोल रहे हैं. क्या आप ऐसी फैन फॉलोइंग होने से खुद को कामयाब समझते हैं? मैं उम्मीद करती हूं कि आप मेरा ट्वीट नजरअंदाज नहीं करेंगे.'

मीरा चोपड़ा ने आगे लिखा, 'मुझे नहीं पता था कि किसी का फैन होना जुर्म होता है. मैं लड़कियों से यह चिल्ला कर कहना चाहती हूं कि अगर आप जूनियर एनटीआर की फैन नहीं हैं तो आपका रेप हो सकता है, हत्या हो सकती है, गैंग रेप और आपके पैरेंट्स की हत्या हो सकती है, उनके फैन्स के ट्वीट के अनुसार. वह अपने आइडल के नाम को बुरी तरह से खराब कर रहे हैं.'

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें