1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. actress and mp kirron kher suffering from blood cancer latest health update div

ब्लड कैंसर से पीड़ित हैं किरण खेर, मुंबई में चल रहा इलाज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
MP Kirron Kher suffering from blood cancer
MP Kirron Kher suffering from blood cancer
twitter

MP Kirron Kher suffering from blood cancer : भारतीय जनता पार्टी की चंडीगढ़ की सांसद किरण खेर (Kirron Kher) मल्टीपल माइलोमा (प्लाज्मा सेल्स का कैंसर) से पीड़ित हैं. फिलहाल उनका इलाज मुंबई में चल रहा है औऱ अब उनकी स्थिति बेहतर है. इसकी जानकारी प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद ने दी. हालांकि इस बारे में एक्ट्रेस या उनके परिवार की तरफ से किसी ने भी कुछ नहीं कहा है.

अरुण सूद ने बताया कि किरण खेर का 11 नवंबर के दिन उनकी बाएं हाथ में फ्रैक्चर आ गया था. इस वजह से उन्होंने चंडीगढ़ में इलाज कराया. जांच के दौरान ही उन्हें इस बीमारी के बारे में पता चला. शुरुआती स्टेज पर इस बीमारी का पता लगने के बाद किरण खेर अपने इलाज के लिए चार दिसंबर को मुंबई चली गईं.

उन्होंने इस बारे में आगे बताया कि किरण खेर को इलाज के लिए हफ्ते में एक रात अस्पताल में बितानी पड़ती है. उन्हें तीन से चार महीने ठीक होने में लग जाएंगे. दरअसल, सांसद किरण खेर ने इस दौरान लोकसभा के किसी सत्र में भी भाग नहीं लिया. जिसके बाद कांग्रेस ने सांसद किरण खेर के गायब होने को मुद्दा बनाया. जिसके बाद अरुण सूद ने ये जानकारी दी.

बता दें कि किरण खेर पंजाब में जन्मीं किरण खेर ने 2009 में बीजेपी ज्वाइन की और इलेक्शन में पार्टी के लिए कैम्पेन किया. इसके बाद 2014 के लोकसभा चुनावों में उन्हें चंडीगढ़ सीट से बीजेपी ने कैंडिडेट बनाया वे पहली बार में ही संसद पहुंचीं.

फिल्मों की बात करें तो किरण खेर ने मंगल पांडे, रंग दे बसंती, वीर-जारा, देवदास, कर्ज, हम, मै हूं ना, दोस्ताना, सरदारी बेगम, कभी अलविदा ना कहना, मिलेंगे-मिलेंगे, कमबख्त इश्क, कुर्बान, फना, एहसास, अजब गजब लव, खूबसूरत, टोटल सियापा जैसी कई फिल्में की हैं. इसके अलावा उन्होंने कई टेलीविजन शो में भी काम किया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें