1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. actor sushant singh rajput sushant singh rajput passed away friend of sushant singh rajput friend sushant tribute

दोस्तों ने कुछ इस तरह सुशांत को किया याद

By Agency
Updated Date

मुंबई : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया से गए आज एक महीना बीत गया और मनोरंजन जगत के उनके दोस्तों और चाहने वालों ने उन्हें याद किया. राजपूत 14 जून को बांद्रा स्थित अपने आवास में मृत पाए गए थे जिससे उनके चाहने वालों को गहरा सदमा पहुंचा था .

लंबे समय तक सुशांत के दोस्त रहे निर्देशक मुकेश छाबड़ा ने उन्हें याद करते इंस्टाग्राम पर फिल्म ‘दिल बेचारा' की सेट पर की कुछ तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, “आज एक महीना हो गया.अब मुझे कभी तुम्हारा फोन भी नहीं आएगा.”

सुशांत की करीबी दोस्त रिया चक्रवर्ती ने सुशांत को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट लिखा, “हमारे बीच जो प्रेम था उसे बयां करने के लिए मेरे शब्द काफी नहीं होंगे. जब तुम कहते थे की यह हमदोनों से परे है वह बात सच है. तुमने खुले दिल से हर चीज से प्यार किया .

तुम्हारी आत्मा को शांति मिले. तुम्हें गए हुए 30 दिन हुए लेकिन तुमसे प्रेम जीवन भार का था.” रिया ने जोड़े की दो तस्वीरें भी साझा की. फिल्म “ काइ पो चे” से बॉलीवुड में अपनी पारी की शुरुआत करने वाले सुशांत ने टीवी पर एकता कपूर के सीरियल “पवित्र रिश्ता” में 2009 से 2014 तक काम किया था. इस फिल्म में वे अंकिता लोखंडे के साथ नजर आए थे जिसके बाद वे दोनों लंबे समय तक रिश्ते में रहे.”

अंकिता ने इंस्टाग्राम पर एक दीये की तस्वीर साझा करते हुए लिखा,“चाइल्ड आफ गॉड”.सुशांत के जाने के बाद पहली बार अंकिता ने सोशल मीडिया पर सुशांत को समर्पित कोई पोस्ट किया है. टीवी अभिनेता और सुशांत के बहुत करीबी दोस्त महेश शेट्टी ने भी सुशांत की तस्वीर के सामने मोमबत्ती जलाते हुए एक तस्वीर साझा की. “दिल बेचारा” में सुशांत की सह-कलाकार संजना संघी ने भी सुशांत को श्रद्धांजलि दी.

Posted By - pankaj Kumar pathak

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें