1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. actor kiran kumar tested corona positive says he is quarantine from last ten days

अब बॉलीवुड एक्टर किरण कुमार निकले कोरोना पॉजिटिव, खुद को घर में किया कोरेंटिन

By Agency
Updated Date
kiran kumar
kiran kumar
Instagram

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर किरण कुमार कोरोना वायरस के‌ संक्रमण का शिकार हो गये हैं. इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद दी. जिसके बाद उन्होंने पिछले 10 दिनों से खुद को अपने घर में कोरेंटिन करके रखा हुआ है. उनका अगला कोविड-19 टेस्ट 25 मई को होगा.

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, किरण कुमार बताते हैं कि उन्हें इस बीमारी के कोई भी लक्षण नजर नहीं आए थे. वह एकदम ठीक थे. उन्होंने बताया है कि उन्हें किसी भी प्रकार की कोई खांसी, बुखार, सांस लेने में कोई दिक्कत या फिर कोई दूसरे लक्षण नहीं थे. लेकिन जब उन्होंने अस्पताल में टेस्ट करवाया तो वह टेस्ट कोरोना पॉजिटिव आया. फिलहाल वह अपने घर में क्वॉरेंटाइन हैं. अब आगामी सोमवार या मंगलवार में उन्हें फिर से चेकअप की जरूरत पड़ेगी.

उन्होंने आगे कहा, 'खैर मैंने अपने आप को घर पर क्वारंटीन कर लिया है. मेरे घर में दो मंजिलें हैं, इसलिए शुक्र है कि जगह की कोई समस्या नहीं है. मेरी पत्नी और बच्चे पहली मंजिल पर रहते हैं और मैंने खुद को टॉप फ्लोर पर आइसोलेट किया हुआ है. मैं 25 या 26 मई को एकबार फिर टेस्ट करवाऊंगा.'

इससे पहले बॉलीवुड एक्टर सत्यजीत दुबे की मां कोरोना वायरस की शिकार हो गई थी. इसकी जानकारी एक्टर ने खुद सोशल मीडिया पर फैंस से शेयर की थी. इसकी जानकारी एक्टर ने खुद सोशल मीडिया पर फैंस से शेयर की थी. एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में बताया था, कि उनकी मां कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. वो बताते हैं, बीते कुछ दिन से मेरी मां, बहन और मेरे लिए थोड़े मुश्किल साबित हुए हैं. कुछ दिनों से मेरी मां की तबीयत ठीक नहीं थी. उन्हें माइग्रेन था, तेज बुखार भी था और शरीर में दर्द भी महसूस हो रहा था. हमने उनका कोरोना टेस्ट करवाया और वो पॉजिटिव पाई गईं. उन्हें नानावती अस्पताल के आइसोलेशन वॉर्ड में रखा गया है. मुझे उम्मीद है कि वो और मजबूत होकर बाहर आएंगी. मुझे और मेरी बहन को कोई लक्षण नहीं है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें