1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. actor jimmy shergill has been arrested in violation of the corona guideline at ludhiana of punjab latest update bud

एक्टर जिम्मी शेरगिल गिरफ्तार, कोरोना गाइडलाइन के उल्लंघन मामले में हुई कार्रवाई

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jimmy Shergill Arrested
Jimmy Shergill Arrested
instagram

Jimmy Shergill Arrested : कोरोना गाइडलाइन के उल्लंघन के आरोप में फिल्म अभिनेता जिम्मी शेरगिल को गिरफ्तार कर लिया गया है. एक दिन पहले ही फिल्म की शूटिंग करने के आरोप में उनका चालान किया गया था. बावजूद इसके फिल्म की टीम ने वही गलती दोबारा दोहराई. जिमी शेरगिल और ईश्वर निवस 35 क्रू मेंबर्स के साथ मंगलवार रात लुधियाना में वेब सीरीज़, योर ऑनर (Your Honor) की शूटिंग देर रात तक कर्फ्यू के दौरान भी कर रहे थे.

सब इंस्पेक्टर हरजीत सिंह ने बताया कि, 150 क्रू मेंबर्स लुधियाना के आर्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल में रात 8 बजे कर्फ्यू लागू होने के दो घंटे बाद भी वेब सीरीज की शूटिंग कर रहे थे. कोरोना महामारी पर अंकुश लगाने के लिए पंजाब में शाम 6 बजे से सुबह 5 बजे तक लॉकडाउन की घोषणा की गई है.

निवस और क्रू मेंबर के सदस्य आकाशदीप सिंह और मनदीप सिंह को गिरफ्तार किया गया. हालांकि उनकी जमानत हो गई है. जब मौके पर पुलिस पहुंची थी तो योर ऑनर दूसरे सीज़न के लिए एक कोर्ट का सीन फिल्माया जा रहा था, जिसमें जिम्मी शेरगिल एक जज की भूमिका निभा रहे हैं. यह इसी नाम से एक इजरायली वेब सीरीज का रूपांतरण है.

उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 188 (26 के तहत लोक सेवक द्वारा विधिवत आदेश देने के लिए अवज्ञा और लोक सेवक द्वारा विधिवत आदेश की अवहेलना) और 269 (जीवन के लिए खतरनाक बीमारी फैलने की लापरवाही से जानलेवा बीमारी फैलने की संभावना) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

वहीं स्कूल के अधिकारियों का कहना है कि, टीम ने ने लुधियाना के पुलिस आयुक्त राकेश अग्रवाल से कैंपस में शूटिंग के लिए परमिशन लिया था. स्कूल के प्रिंसिपल राजिंदर कुमार ने कहा, “पुलिस आयुक्त से अनुमति मिलने के बाद हमने क्रू को वेब सीरीज की शूटिंग करने की परमिशन दी. प्रोडक्शन टीम ने 23 अप्रैल और 2 मई के बीच 10 दिनों के लिए अनुमति मांगी थी और वे कैंपस में अलग अलग लोकेशन पर शूटिंग कर रही थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें