1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. actor harshvardhan rane reaction on ex kim sharma and leander paes dating rumours says this dvy

किम और लिएंडर पेस के अफेयर की खबरों पर एक्स ब्वॉयफ्रेंड हर्षवर्धन राणे का आया रिएक्शन, बोले-अगर ये सच है तो...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Harshvardhan Rane on kim and leander dating
Harshvardhan Rane on kim and leander dating
instagram

बीते दिन मोहब्बतें फेम एक्ट्रेस किम शर्मा (Kim Sharma) और टेनिस चैंपियन लिएंडर पेस (Leander Paes) की कुछ फोटोज इंटरनेट पर खूब वायरल हुए थे. फोटोज देख फैंस कयास लगा रहे थे कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे है. हालांकि इस मामले पर अबतक दोनों में से किसी के तरफ से कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया है. अब इसपर एक्टर और किम शर्मा के एक्स बॉयफ्रेंड एक्टर हर्षवर्धन राणे (Harshvardhan Rane) का रिएक्शन सामने आया हैं.

किम शर्मा और हर्षवर्धन राणे का ब्रेकअप पिछले साल 2019 में हुआ था. अब इसपर ई-टाइम्स से बात करते हुए हर्षवर्धन ने कहा कि, किम लिएंडर पेस की डेटिंग को लेकर मुझे कोई जानकारी नहीं है. यह बेहद रिस्पेक्टफुल होगा जब दोनों खुद इस बारे में पुष्टि करते हैं. लेकिन अगर ये सच है तो वो टाउन के सबसे हॉटेस्ट कपल हैं.

एक्ट्रेस किम और हर्षवर्धन के ब्रेकअप की पीछे का कारण कभी पता नहीं चला. अपने ब्रेकअप पर बात करते हुए एक्टर ने कहा था “जो गलत हुआ वह मेरा डीएनए है. साफ है कि मैं पिछले 12 सालों से सिंगल था. सुनिश्चित करने के लिए एक कारण होना चाहिए क्योंकि बिना किसी कारण के कुछ भी नहीं होता है. मैंने उसे डेट करना शुरू कर दिया और वह इस धरती पर सबसे मजेदार इंसान है."

वहीं, बीते दिन किम शर्मा और लिएंडर पेस की गोवा से साथ में तसवीरें वायरल हुई थी. तसवीरों में दोनों साथ में काफी रोमांटिक दिखे थे. पहली तसवीर में दोनों काफी खुश दिख रहे थे और उनके सामने टेबल पर बहुत सारा खाना रखा हुआ था. दूसरी तसवीर में किम लिएंडर पेस की बाहों में दिखी थी.

करियर की बात करें तो किम शर्मा ने अपनी पहली फिल्म मोहब्बतें से की थी. फिल्म में अपने मासूम किरदार से उन्होंने फैंस के दिल में जगह बना लिया था. जिसके बाद एक्ट्रेस फिदा और ताजमहल: एन इटरनल लव स्टोरी में नजर आई थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें