1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. actor freddy daruwala father found corona positive bmc sealed his bungalow

इस एक्टर के पिता हुए कोरोना पॉजिटिव, BMC ने बंगला किया सील

By Divya Keshri
Updated Date
Freddy Daruwala father found corona positive
Freddy Daruwala father found corona positive
Instagram

बॉलीवुड एक्टर फ्रेडी दारूवाला (Freddy Daruwala) के पिता को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है. इस बात की पुष्टि खुद फ्रेडी ने भी की है. उनके पिता 67 वर्ष के हैं और उन्हें 'होम आइसोलेशन' में रखा गया है. इसके साथ ही उनके बंगले को बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) सील कर दिया गया है.

हिंदुस्तानटाइम्सडॉटकाम से उन्होंने कहा, 'मेरे पिताजी में बुखार और शरीर में दर्द जैसे मौसमी लक्षण दिखाई दे रहे थे. इसलिए हमने इसे हल्के में लिया. मामले को गम्भीरता से लेते हुए हमने जब तीन-चार दिन बाद जांच कराया तो, वह कोरोना वायरस पॉजिटिव निकले. डॉक्टर्स ने उन्हें घर में ही आइसोलेट रहने की सलाह दी है.' वहीं, अभिनेता ने वेबसाइट को बताया कि ‘होम आइसोलेशन’ में कोई समस्या नहीं है, क्योंकि बंगले में कई कमरे हैं. हालांकि, वह अपने 15 महीने के बेटे इवान के बारे में चिंतित है.

बता दें कि फ्रेडी दारुवाला के उन्हें अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'हॉलीडे: अ सोलजर नेवर ऑफ ड्यूटी' में नजर आए थे. फिल्म में उन्होंने खलनायक की भूमिका निभाई थी. इस फिल्म में उन्हें अपने रोल के लिए काफी तारीफ मिली थी. ये फिल्म 2014 में आई थी. इसके अलावा इसके अलावा वो कमांडो-2, रेस 3 और फोर्स 2 जैसे फिल्मों में भी काम कर चुके हैं.

गौरतलब है कि कोरोनावायरस की जद में आने से भारत में अब तक तकरीबन 2300 लोगों की मोती हो चुकी है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि देश में 4 प्रतिशत मरीज अब भी गंभीर स्थिति में है, जबकि देश में 22 से अधिक लोग स्वस्थ्य होकर वापस लौट चुके हैं. वहीं भारत में कुल मरीजों की संख्या 70000 के पार जा चुकी है. दुनिया की बात करे तो कोरोनावायरस से पूरी दुनिया में अभी तक 2 लाख 90 हजार लोग दम तोड़ चुके हैं, जबकि 38 लाख से अधिक लोग इससे संक्रमित हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें